scriptकिसी के बहकावे में आकर अपने संबंध न तोड़े, क्रोध से बिगड़ जाते है काम, धैर्य से काम लें | Do not break your relations by being misled by someone | Patrika News
इंदौर

किसी के बहकावे में आकर अपने संबंध न तोड़े, क्रोध से बिगड़ जाते है काम, धैर्य से काम लें

आज का राशिफल

इंदौरJul 21, 2019 / 02:33 pm

रीना शर्मा

indore

किसी के बहकावे में आकर अपने संबंध न तोड़े, क्रोध से बिगड़ जाते है होते हुए काम

मेष
समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता। अपनी बारी का इंतजार करें। संतान के सहयोग से कार्य पूरे होंगे। नए लोगो से संपर्क बनेगा जो लाभदायक रहेगा।
वृषभ
जो लोग दूसरे के लिए मांगते हैं उन्हें कभी अपने लिए नहीं मांगना पड़ता। माता के स्वास्थ की चिंता रहेगी। किसी के बहकाने से अपने संबंध तोडऩे से बचें।
मिथुन
जिन लोगों का सहयोग आपने किया था आज वे ही आप से मुंह फेर रहे हैं। बीमारी में दवाई असर नहीं करेगी। बेहतर होगा अपना डॉक्टर बदलें। नए भवन में जाने के योग हैं।
कर्क
अपने स्वभाव में परिवर्तन लाना बहुत जरूरी है। कार्यस्थल पर योजना लाभप्रद रहेगी। पड़ोसियों की मदद करना पड़ सकती है। क्रोध की अधिकता से परिजन ना खुश होंगे।
सिंह
किसी के बहकावे में आप बहुत जल्द आ जाते हैं। समय रहते जरूरी कार्य पूरे करें। निजी जीवन में दूसरों को प्रवेश न दें। पिता के व्यवहार से मन मुटाव होगा।
कन्या
सोचे कार्य समय पर होने से मन प्रसन्न रहेगा। अपने वाक चातुर्य से सभी काम आसानी से करवा लेंगे। कार्यस्थल पर अपनी अलग पहचान स्थापित करेंगे। प्रेम प्रसंग के चलते मन उदास होगा।
indore
तुला
आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। जीवनशैली में आए परिवर्तन से खुश होंगे। आजीविका के नए स्त्रोत्र स्थापित होंगे। पारिवारिक सौहार्द्र बना रहेगा। वाणी पर संयम रखें।
वृश्चिक
अपने हिसाब से जिंदगी जीना पसंद करेंगे। जो लोग आपके कार्यों की सराहना करते थे वे आपका विरोध करेंगे। भवन-भूमि के विवादों का अंत होगा।
धनु
समय रहते अपने कार्य पूर्ण करें। पारिवारिक लोगों का सहयोग न मिलने से कार्य प्रभावित होंगे। घर में वास्तु अनुरूप परिवर्तन करें तो पारिवारिक तनाव खत्म होगा। वाहन सावधानी से चलाएं।
मकर
व्ययस्ता के कारण सेहत को न भूलें। अपने जीवनसाथी से नम्रता से बात करें। वार्तालाप में स्नेह झलके न की बनावटी बातें करें। वाणी में मधुर रहें। यात्रा के योग हैं।
कुंभ
सेहत को नजरअंदाज न करें। अनावश्यक किसी को परेशान करना अच्छी बात नही है। मेहमानों की खातिरदारी करना पड़ेगी। विवाह की चिंता रहेगी।
मीन
जल्दबाजी में किये फैसलों से भारी नुकसान हो सकता है। परिवार में आपकी बातों को सुना जाएगा। धार्मिक कार्यक्रमों में सहभागिता होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ में सुधार होगा।

Home / Indore / किसी के बहकावे में आकर अपने संबंध न तोड़े, क्रोध से बिगड़ जाते है काम, धैर्य से काम लें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो