scriptजेट एयरवेज के विमान की इंदौर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रहा था प्लेन | emergency landing of jet airways in indore | Patrika News
इंदौर

जेट एयरवेज के विमान की इंदौर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रहा था प्लेन

विमान के फेल हुए इंजन के कारणों का पता नहीं चल पाया।

इंदौरSep 30, 2018 / 04:00 pm

shailendra tiwari

इंदौर. रविवार को विमान में क्रू मेंबर्स सहित 104 यात्रियों को लेकर हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रहे जेट एयरवेज के विमान का एक इंजन फेल होने के कारण इंदौर एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। पायलट की समझदारी के कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और सभी यात्री सुरक्षित हैं। जानकारी के अनुसार हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रहे जेट एयरवेज का 9डब्ल्यू 955 विमान का एक इंजन इंदौर से पहले फेल हो गया।
पायलट ने तत्काल इंदौर एयरपोर्ट से संपर्क कर फ्लाइट की सुरक्षित इमरजेंसी लैंडिंग कराई। इस घटना से विमान में सवार यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई हालांकि सभी यात्रियों और क्रू मेंबर को इंदौर एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतार लिए गया। यात्रियों को सुरक्षित उतारने के बाद जेट एयरवेज द्वारा इंदौर एयरपोर्ट पर सभी यात्रियों के लिए खाने-पीने की सुविधा उपलब्ध करवाई गई। इसके बाद दूसरे विमान से सभी यात्रियों को चंडीगढ़ के लिए रवाना किया गया। विमान के फेल हुए इंजन के कारणों का पता नहीं चल पाया।

फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार, विमान के टेकऑफ के बाद ही पायलट को तकनीकी गड़बड़ी समझ में आ गई थी और सूझबूझ से इंदौर एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराई।

Home / Indore / जेट एयरवेज के विमान की इंदौर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रहा था प्लेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो