शादी कर लो नहीं तो बहुत बुरा होगा कहने वाले का जुलूस

शादी कर लो नहीं तो बहुत बुरा होगा कहने वाले का जुलूस

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Oct, 06 2018 08:37:44 PM (IST) | Updated: Oct, 06 2018 08:37:45 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

चंदन नगर थाना क्षेत्र का मामला, परिजनों के साथ थाने शिकायत करने पहुंची थी पीडि़ता

 

इंदौर महिला से आए दिन शादी कर लो नहीं तो बहुत बुरा होगा कहकर धमकाने वाले छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पिछले कुछ माह से आरोपी लगातार पीडि़ता को इसी तरह परेशान करने लगा। पकड़े जाने के डर से वह फरार हो गया। जिसे पुलिस ने ढुंढ कर इलाके में जुलूस निकाला है। टीआई राहुल शर्मा के मुताबिक राज नगर स्थित शिव मंदिर के समीप पीडि़ता से छेड़छाड़ का आरोपी मोनू उर्फ मयंक पिता जगदीश प्रजापत निवासी जय भवानी नगर को गिरफ्तार किया है। पीडि़ता ने थाने पहुंच बताया था की वह कपड़े के कारखाने से अपने घर जाने लगी, तब आरोपी उसका बुरी नीयत से पीछा करने लगा। रास्ते में उसने हाथ पकडक़र बोला की शादी कर लो नहीं तो बहुत बुरा होगा। घबराकर वह घर लौटी और घटना की जानकारी परिजनों को बताई। मुखबिर से सूचना मिली थी की आरोपी पुलिस चौकी राज नगर के समीप बैठा है। टीम ने उसे गिरफ्तार करने के बाद क्षेत्र में जुलूस निकाला है।

रिश्तेदार ने की दसवीं की छात्रा से छेड़छाड़

जूनी इंदौर थान क्षेत्र में दसवीं की छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने उसके रिश्तेदार के खिलाफ केस दर्ज किया है। टीआई देवेंद्र कुमार के मुताबिक १७ वर्षीय पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी योगेश उर्फ कालू सोलंकी निवासी जबरन कॉलोनी के खिलाफ छेड़छाड़ व पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पीडि़ता ने बताया की आरोपी उसका रिश्तेदार है। जूनी इंदौर ब्रिज के नीचे उसने बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया। विरोध करने पर आरोपी उसे अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। घटना से घबराई पीडि़ता घर पहुंची और आरोपी की करतूत उजागर की। गुस्साए परिजन तत्काल उसके खिलाफ थाने शिकायत करने पहुंचे। उन्होंने बताया की आरोपी कई दिनों से बेटी को पीछा कर परेशान कर रहा है। घटना के बाद से ही आरोपी पकड़े जाने के डर से फरार हो गया है। टीम उसे पकडऩे घर भी पहुंची, लेकिन वह नहीं मिला।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned