बदमाश ने खिडक़ी से हाथ डालकर खोला दरवाजा, फिर घर में घुसकर युवतियों के कपड़े फाड़े

बदमाश ने खिडक़ी से हाथ डालकर खोला दरवाजा, फिर घर में घुसकर युवतियों के कपड़े फाड़े
बदमाश ने खिडक़ी से हाथ डालकर खोला दरवाजा, फिर घर में घुसकर युवतियों के कपड़े फाड़े

Hussain Ali | Updated: 10 Sep 2019, 05:16:33 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

- महिला से गाली-गलौज कर काट दी बिजली

- युवती से सरेराह छेड़छाड़, बचाने आया तो मार दिया चाकू

इंदौर. शहर में महिलाओं से जुड़े अपराध बढ़ते ही जा रही है। कई जगह पर युवतियों और महिलाओं से छेड़छाड़ और कपड़े फाडऩे तक की घटना सामने आई है।

विजय नगर थाना क्षेत्र की भाग्यश्री कॉलोनी में रहने वाली युवतियों के साथ अज्ञात बदमाश ने घर में घुसकर छेड़छाड़ की और कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज किया अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। थाना प्रभारी विजय नगर तहजीब काजी ने बताया कि पहले भी यहां छेड़छाड़ की घटनाएं हो चुकी हैं। पूर्व में जो आरोपित रहा है कि उसकी भी तलाश की जा रही है। युवतियों का कहना है कि आरोपित को पहले नहीं देखा, लेकिन अब सामने आएगा तो उसे पहचान लेंगे। हम क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के फुटेज देख रहे हैं। गौरतलब है कि रविवार रात को भाग्यश्री नगर में रहने वाली तीन बहनों के घर में रात करीब 3 बजे एक अज्ञात बदमाश घुसा। दरवाजा अंदर से लगा था, लेकिन बदमाश ने खिडक़ी में से हाथ डालकर खोल लिया। उसने एक-दो युवतियों के कपड़े काट दिए। एक से छेड़छाड़ करने लगा तो उसकी नींद खुली। जैसे ही युवती चिल्लाई बदमाश वहां से भाग निकला। पुलिस का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है। पुलिस मल्टी में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

बदमाश ने खिडक़ी से हाथ डालकर खोला दरवाजा, फिर घर में घुसकर युवतियों के कपड़े फाड़े

महिला से गाली-गलौज कर काट दी बिजली

इधर, बाणगंगा थाना क्षेत्र से ही एक और छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। जहां एक तरफा प्यार में एक युवक ने पहले महिला के साथ गाली-गलौच की। उसका पति समझाने आया तो उसे पीट दिया। जब वे घर में गए तो उनके घर की बिजली काट दी। मामला नंदबाग का है। यहां रहने वाले फरियादी ने पुलिस को बताया कि आरोपित प्रकाश महाजन मेरी पत्नी को पिछले ६ माह से परेशान कर रहा है। वह आए दिन छेड़छाड़ व बदतमीजी करता है। कल उसने मेरी पत्नी को घर के यहां आकर गालियां देना शुरू कर दीं। वह शराब के नशे में था। इसके बाद पत्नी घर में आ गई तो उसने हमारे घर की बिजली काट दी। मीटर में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। इसके बाद जब मैं उसे समझाने बाहर आया तो उसने मुझ पर हमला कर दिया और मेरे साथ जमकर मारपीट की। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपित पर गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

बदमाश ने खिडक़ी से हाथ डालकर खोला दरवाजा, फिर घर में घुसकर युवतियों के कपड़े फाड़े

युवती से सरेराह छेड़छाड़, बचाने आया तो मार दिया चाकू

बाणगंगा थाना क्षेत्र में भी कल छेड़छाड़ की बड़ी घटना सामने आई है। यहां एक युवती को सरेराह एक युवक ने रोक लिया और छेड़छाड़ करने लगा। युवती का रिश्तेदार आया और बदमाश से युवती को छुड़वाने लगा तो उसने चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपित रवि पिता गणेश तोनीवार निवासी भागीरथपुरा पिछले कई दिनों से युवती को परेशान कर रहा है। कल युवक ने भागीरथपुरा नई बस्ती में युवती का हाथ पकड़ लिया। बोला कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं। पीडि़ता के मना करने पर धमकाने लगा। पीडि़ता वहां से जाने लगी तो आरोपित ने बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया। तभी पीडि़ता का एक रिश्तेदार आ गया। वह आरोपित को समझाने लगा तो उसने चाकू निकालकर उसके सिर में मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद गालियां देकर धमकी दी कि हमारे बीच कोई आया तो जान से खत्म कर दूंगा। घायल की बहन भी उसे बचाने आई तो आरोपित रवि ने उस पर भी हमला कर दिया और उसे घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित पर छेड़छाड़, मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned