विदेशी रिसर्च स्कॉलर से छेड़छाड़ के आरोपी को भेजा जेल

विदेशी रिसर्च स्कॉलर से छेड़छाड़ के आरोपी को भेजा जेल

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Sep, 24 2018 05:02:03 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

भविष्य में फिर कोई घटना न हो इसके लिए पुलिस करेगी यूनिवर्सिटी प्रबंधन से चर्चा

 

विदेशी रिसर्च स्कॉलर से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी छात्र को पुलिस ने जेल भेजा दिया है। भविष्य में यूनिवर्सिटी कैंपस व प्रोफेसर कॉलोनी में फिर कोई अपराध न हो इसके लिए पुलिस जल्द यूनिवर्सिटी प्रबंधन से चर्चा करने की तैयारी में है। जिसमें मुख्य रूप से सुरक्षा व्यवस्था संबंधित बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी।

टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक ३५ वर्षीय नाईजीरिया निवासी रिसर्च स्कॉलर से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी उधम सिंह को रविवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। घटना की जांच कर रही एसआई सीमा धाकड़ और डीएसपी प्रोविजन पल्लवी शुक्ला ने पीडि़ता के घटना के संबंध में अंग्रेजी में बयान लिए है। जरूरत पडऩे पर पीडि़ता से बात करेंगे। भविष्य में फिर यूनिवर्सिटी और प्रोफेसर कॉलोनी में किसी भी छात्रा के साथ एेसी घटना न हो इसके लिए यूनिवर्सिटी प्रबंधन से बात कर कई बिंदुओं पर चर्चा करेंगे।

इन बिंदु पर करेगी पुलिस चर्चा

- यूनिवर्सिटी में गार्ड बिलकुल अलर्ट नहीं है। इसका नतीजा है की दोपहर तीन बजे तक भी कैंपस में युवक-युवती वहां घुमते रहते है।
- परिसर से लगातार वाहनों की चोरी हो रही है।

- यहां स्थित छात्रावास व होस्टल में कोन आकर ठहरता है इसकी भी जानकारी मौजूदा गार्ड के पास नहीं रहती।
- परिसर में घुम रहे बाहरी तत्वों की समय पर तलाशी होना चाहिए। वे किस मकसद से यूनिवर्सिटी आए है इस बारे में मौजूदा गार्ड द्वारा पूछताछ करना चाहिए।

गौरतलब है की गुरुवार शाम को स्कूल ऑफ फिजिकल एजुकेशन के आरोपी छात्र उधम सिंह ने विदेशी स्कॉलर का तक्षशिला कैंपस से पीछा करना शुरू कर दिया। उसने छात्रा को रास्ते में रोक कर चाय ऑफर की। फिर नंबर एक्सचेंज किए। इसके बाद जब छात्रा, प्रोफेसर कॉलोनी स्थित क्वार्टर जाने लगी तो आरोपी ने उसे मौका देख कर छेड़ दिया। घटना के वक्त यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाने की मांग की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned