scriptयुवती के घर में घुसकर की छेड़छाड़, विरोध किया तो फोड़ दिया सिर, बोला-तू मुझसे बात क्यों नहीं करती | eve teasing with girl, she protested and tore her, said - why don't | Patrika News
इंदौर

युवती के घर में घुसकर की छेड़छाड़, विरोध किया तो फोड़ दिया सिर, बोला-तू मुझसे बात क्यों नहीं करती

भंवरकुआं पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया प्रकरण

इंदौरSep 15, 2019 / 01:19 pm

रीना शर्मा

युवती के घर में घुसकर की छेड़छाड़, विरोध किया तो फोड़ दिया सिर, बोला-तू मुझसे बात क्यों नहीं करती

युवती के घर में घुसकर की छेड़छाड़, विरोध किया तो फोड़ दिया सिर, बोला-तू मुझसे बात क्यों नहीं करती

इंदौर. भंवरकुआं थाना क्षेत्र में रतलाम के रहने वाले युवक-युवतियों के बीच कल विवाद हो गया। युवक जबर्दस्ती युवती के घर में घुसा और बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया। युवती ने विरोध किया तो उसका सिर फोड़ दिया और धमकी देकर भाग निकला। पुलिस ने युवक पर गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
must read : VIDEO : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सिंधिया बोले – बीजेपी की आदत है श्रेय लेने की, मेट्रो कांग्रेस की देन

युवती ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से रतलाम की रहने वाली है और अभी सपना-संगीता इलाके की एक अपार्टमेंट में रहती है। वह अपनी सहेली के साथ रूम पर थी तभी हर्षित उपाध्याय मेरे रूम में घुस आया। उसने बुरी नीयत से मेरा हाथ पकड़ लिया और बोला कि तू मुझसे बात क्यों नहीं करती है। मैंने उसे बात करने से मना कर दिया और अपना हाथ छुड़ाने की कोशिश की तो उसने गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया और मेरे बाल पकडक़र सिर दीवार में ठोक दिया जिससे सिर फुटा और खून आने लगा। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने धमकी दी है कि अब मुझसे बात नहीं की तो जान से खत्म कर दूंगा।
must read : 14 साल की बेटी,8 वर्षीय पैरालाइज्ड बेटे को छोडक़र चले गए पापा, कार चालक ने मारी थी टक्कर, मौके पर मौत

बहन के साथ जा रही युवती को छेड़ा

उधर, महू में भी कल एक युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई। युवती अपनी बहन के साथ नौकरी करके से लौट रही थी कि पान की दुकान पर खड़े युवक ने रोक लिया और छेड़छाड़ करने लगा। उसने युवती को जाति ***** शब्दों से अपमानित भी किया। युवती ने पुलिस को बताया कि कल शाम करीब 5 बजे मैं अपनी बहन के साथ ड्यूटी से लौट रही थी। तभी करणावत पान दुकान के पास मोहल्ले का अत्तू उर्फ अतीक उर्रहमान आया व बुरी नीयत से मेरा दाहिना हाथ पकडक़र मुझे बोला कि मेरे साथ चल। मैंने उसे मना किया तो उसने जाति ***** शब्द कहते हुए कहा कि वह मेरे साथ जाने से मना नहीं कर सकती। इसके बाद जबर्दस्ती मुझे ले जाने लगा। वहां मौजूद लोग मेरा बीच-बचाव करने आए। उसने मेरे साथ जमकर मारपीट की। युवती ने बताया कि वह आए दिन मेरे साथ छेड़छाड़ करता है। पूर्व में भी पुलिस को शिकायत की थी। महू पुलिस ने आरोपित पर गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

Home / Indore / युवती के घर में घुसकर की छेड़छाड़, विरोध किया तो फोड़ दिया सिर, बोला-तू मुझसे बात क्यों नहीं करती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो