scriptस्कूल का कर्मचारी छात्रा के घर जाकर बोला I LOVE YOU, फोटो लेने से मना किया तो… | eve teasing with student of class 12 by school worker | Patrika News
इंदौर

स्कूल का कर्मचारी छात्रा के घर जाकर बोला I LOVE YOU, फोटो लेने से मना किया तो…

परेशान छात्रा ने परिजन को बताया तो वे पुलिस के पास पहुंचे।

इंदौरJun 24, 2019 / 12:17 pm

हुसैन अली

girl

स्कूल का कर्मचारी छात्रा के घर जाकर बोला आई लव यू, फोटो लेने से मना किया तो…

इंदौर. शहर में महिलाओं से छेड़छाड़ जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। निजी स्कूल की छात्रा को स्कूल के एडमिन विभाग का कर्मचारी परेशान करता। दो बार घर जाकर उसके साथ छेड़छाड़ भी की। परेशान छात्रा ने परिजन को बताया तो वे पुलिस के पास पहुंचे।
indore
हीरा नगर निवासी 17 वर्षीय किशोरी की रिपोर्ट पर पुलिस ने राजेश भालसे निवासी रवि जागृति नगर के खिलाफ छेड़छाड़ व पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। किशोरी निजी स्कूल में 12वीं की छात्रा है। स्कूल के एडमिन विभाग के राजेश ने मार्च में कहीं से छात्रा का नंबर हासिल कर फोन करना शुरू किया। छात्रा ने मना किया तो 18 मार्च को वह छात्रा के घर जा पहुंचा, उस समय वह घर में अकेली थी। उसने छात्रा के सामने आई लव यू बोलकर प्यार का इजहार किया। छात्रा ने उससे बात करने से इनकार किया तो राजेश ने छेड़छाड़ शुरू कर दी।
indore
छात्रा ने विरोध किया तो मोबाइल से फोटो लेने लगा। छात्रा ने कहा, अगर वह घर से नहीं गया तो माता-पिता को बता देगी। इस पर राजेश ने उसे जान से मारने की धमकी दी और चला गया। वह कई दिन तक स्कूल नहीं गई। 6 मई को राजेश फिर घर पहुंचा और छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर वह भाग निकला। घटना के चलते छात्रा तनाव में रहने लगी। रविवार को छात्रा ने परिवार को घटना बताई। परिजन ने थाने में शिकायत की।
युवती से छेड़छाड़ करने वालों की तलाश

दूसरी ओर विजय नगर क्षेत्र में सयाजी प्लाजा के सामने शनिवार रात एडवाइजरी कंपनी वेल्थ मैक्स साल्यूएशन की दो कर्मचारियों से छेड़छाड़ मामले में फरार दोनों आरोपियों की पुलिस तलाश रही है। घटना में मदद करने आए कंपनी के ऑफिस बॉय दिनेश राजपूत के साथ मारपीट की गई थी। कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड भारत सिंह की बंदूक से झूमाझटकी में हवाई फायर भी हुआ था। मामले में मौके पर राहुल गाडक़वाड निवासी मेघदूत नगर पकड़ाया था। उसके फरार साथी वरुण लोदवाल व दीपक सांवरिया की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने दोनों के घर छापा मारा पर वे नहीं मिले। सोमवार को पुलिस मामले में राहुल को कोर्ट में पेश करेगी।

Home / Indore / स्कूल का कर्मचारी छात्रा के घर जाकर बोला I LOVE YOU, फोटो लेने से मना किया तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो