scriptपूर्व सांसद गुड्डू बोले…तुलसी सिलावट ने किया विश्वासघात, सांवेर पर लगाया कलंक | Ex-MP Guddu may enter Congress again before the saanver by-election | Patrika News
इंदौर

पूर्व सांसद गुड्डू बोले…तुलसी सिलावट ने किया विश्वासघात, सांवेर पर लगाया कलंक

कांग्रेस में आने से पहले शुरू की खिलाफत, सांवेर क्षेत्र के प्रमुख लोगों के साथ की बैठक और उपचुनाव से पहले वापसी की हो जाएगी घोषणा

इंदौरMay 18, 2020 / 10:14 am

Uttam Rathore

पूर्व सांसद गुड्डू बोले...तुलसी सिलावट ने किया विश्वासघात, सांवेर पर लगाया कलंक

पूर्व सांसद गुड्डू बोले…तुलसी सिलावट ने किया विश्वासघात, सांवेर पर लगाया कलंक

इंदौर. पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने कांग्रेस में वापस आने के पहले ही मंत्री तुलसी सिलावट की खिलाफत शुरू कर दी है। सांवेर क्षेत्र के प्रमुख जनों की बैठक में गुड्डू ने तुलसी के साथ उनके राजनीतिक आका ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाने पर लिया। कांग्रेसियों की मानें तो उपचुनाव के पहले गुड्डू की वापसी हो जाएगी।
विधानसभा चुनाव के दौरान सुनवाई न होने और टिकट वितरण को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ विवाद के चलते गुड्डू ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। गुड्डू के बेटे अजीत बोरासी को विधानसभा चुनाव लडऩे का मौका तो मिला, लेकिन वे हार गए और फिर उन्हें भाजपा में कोई खास तव्वजो नहीं मिली। अब गुड्डू के लिए सांवेर का उपचुनाव कांग्रेस में वापसी का रास्ता बन गया है। उपचुनाव को ध्यान में रखते हुए गुड्डू सक्रिय हैं। इसी कड़ी में ये बैठक ली, जिसमें कहा कि यह पहला मौका है, जब सांवेर क्षेत्र की जनता ने जिस प्रतिनिधि पर विश्वास कर उसे चुनाव में विजय दिलाई, उसी ने जनता के साथ विश्वासघात किया। सांवेर क्षेत्र का इतिहास उज्ज्वल है। इस पर सिलावट ने कलंक लगा दिया।
सिंधिया को भी लिया निशाने पर
गुड्डू ने यहां तक कहा कि जिस सिंधिया परिवार ने हमेशा देश और राजनीतिक दलों के साथ गद्दारी की, उस परिवार के साथ वफादारी निभाने के लिए सांवेर की जनता के साथ गद्दारी करने वालों को सहन नहीं करना है। अपने हितों के लिए सांवेर की जनता को धोखा देने वाले ऐसे जनप्रतिनिधि को सबक सिखाना आवश्यक है, ताकि आने वाले समय में कोई अन्य जनप्रतिनिधि इस तरह से गद्दारी नहीं कर सके। बैठक में बड़ी संख्या में भाजपा और कांग्रेस से जुड़े नेता शामिल थे।

Home / Indore / पूर्व सांसद गुड्डू बोले…तुलसी सिलावट ने किया विश्वासघात, सांवेर पर लगाया कलंक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो