scriptसांवेर रोड की फैक्टरी से महिला सप्लाय करती थी जहरीली शराब के लिए कैमिकल | Factory operator, three arrested including woman | Patrika News
इंदौर

सांवेर रोड की फैक्टरी से महिला सप्लाय करती थी जहरीली शराब के लिए कैमिकल

फैक्ट्री संचालक, महिला सहित तीन गिरफ्तार
 

इंदौरOct 22, 2021 / 06:33 pm

प्रमोद मिश्रा

सांवेर रोड की फैक्टरी से महिला सप्लाय करती थी जहरीली शराब के लिए कैमिकल

सांवेर रोड की फैक्टरी से महिला सप्लाय करती थी जहरीली शराब के लिए कैमिकल

इंदौर. जहरीली शराब से हुई मौत के मामले में पुलिस ने सांवेर रोड की फैक्ट्री संचालक, महिला एजेंट सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। महिला एजेंट के जरिए जहरीली अवैध शराब बनाने के लिए केमिकल (मिथाइल एल्कोहल) सप्लाय किया गया था।
एरोड्रम पुलिस ने रवींद्र नागर निवासी सांंवेर रोड, सोनम धीमान निवासी तिलकनगर व मोहित यादव निवासी बाणगंगा को गिरफ्तार कर रिमांंड पर लिया है। जुलाई महीने में एरोड्रम क्षेत्र के पैराडाइज बार में शराब पीने के बाद दो युवकों की मौत हुई थी। बाणगंगा क्षेत्र के सपना बार मेें भी ऐसा ही मामला सामने आया था। टीआइ संजय शुक्ला के मुताबिक दोनों बार के संचालकों के साथ ही अन्य आरोपियों को पकड़ा गया था। हाल ही विस्तृत पीएम रिपोर्ट मिली है, जिसमें युवकों को परोसी गई शराब जहरीली पाई गई है। जांच के दौरान पता चला था कि खंडवा-खरगोन के तस्कर कालका प्रसाद द्वारा इंदौर के साथ ही प्रदेश के कई स्थानों पर अवैध शराब बनाकर सप्लाय की जा रही थी। शराब में मिथाइल अल्कोहल का इस्तेमाल होने से वह जहरीली बन गई। खरगोन पुलिस ने कालका को पकड़ा था। पिछले दिनों उसे लाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि मंदसौर में पकड़े गए श्यामसिंह के जरिए वह अवैध शराब बनाने का केमिकल हासिल करता था।
एसआइ कैलाश मिश्रा के मुताबिक श्यामसिंह को मंदसौर से लाकर रिमांड पर लिया है। उससे मिली जानकारी के आधार पर रवींद्र नागर, मोहित यादव व सोनम धीमान को पकड़ा गया है। रवींद्र की सांवेर रोड पर फैक्ट्री है, जहां मिथाइल अल्कोहल केमिकल मिलता था। सोनम पहले एक केमिकल फैक्ट्री में काम करती थी, वहांं से नौकरी छोड़ वह कैमिकल सप्लाय करने लगी। मोहित के जरिए वह अवैध शराब बेचने वालों को केमिकल उपलब्ध कराती थी।

Home / Indore / सांवेर रोड की फैक्टरी से महिला सप्लाय करती थी जहरीली शराब के लिए कैमिकल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो