scriptमहिला की हत्या | Female assassination | Patrika News
इंदौर

महिला की हत्या

निरंजनपुर के घर में अकेली थी, चाकू के १० से अधिक वार किए

इंदौरJun 04, 2018 / 07:32 pm

अर्जुन रिछारिया

indoee

crime

००० महिला की हत्या
-निरंजनपुर के घर में अकेली थी, चाकू के १० से अधिक वार किए
– सफाई कर्मचारी महिला घटनास्थल पर पहुंची तो शव देख चीख पड़ी

सिटी रिपोर्टर, इंदौर
निरंजनपुर स्थित घर में परिवार से अलग रह रही महिला पर बदमाश ने १० से अधिक चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात का खुलासा तब हुआ जब कॉलोनी में सफाई करने वाली महिला, मृतिका के घर पहुंची। घर के पलंग पर पड़ी रक्तरंजित लाश देख सफाई कर्मचारी घबरा गई। उसने शोर मचाकर कॉलोनी में रहने वाली अन्य लोगों को बुलाया। इसके बाद रहवासियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर हत्या के कारणों का पता लगाना शुरू कर दिया है।
सोमवार दोपहर १ बजे लसूडि़या पुलिस को सूचना मिली कि निरंजनपुर नई बस्ती गली नंबर १ में रहने वाली टिंकू (२२) पिता राजू मराठी की किसी बदमाश ने घर में घुसकर हत्या कर दी। महिला की लाश घर में सबसे आगे वाले कमरे में रखे पलंग पर पड़ी मिली। सीएसपी जयंत राठौर ने बताया दोपहर करीब १ बजे कॉलोनी की महिला सफाई कर्मचारी मृतका से मिलने पहुंचीं। उसके दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुला। जब उसने दरवाजे को धक्का देकर घर में झांक कर देखा तो टिंंकू का रक्तरंजित शव पलंग पर पड़ा मिला। सूचना के बाद टीआई राजेंद्र सोनी और उनकी टीम वहां पहुंची और तलाशी ली। घटनास्थल को सील करने के बाद एफएसएल अधिकारी बीएल मंडलोई को बुलाया गया। प्राथमिक जांच में उन्होंने पाया कि महिला का शव घर में रखे दीवान पर बिछी लाल चटाई पर पड़ा मिला। शव देख लग रहा है की बदमाश ने पेट, पीठ, गले, सीने व जांघ पर करीब १० चाकू मारे हैं। हमलावर से बचने के लिए महिला ने संघर्ष किया जिससे उसके शरीर में चोट के निशान भी मिले हैं। अधिकारियों का मानना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही चाकू से हुए वार की वास्तविक संख्या का पता चलेगा। देर तक टीम घर के किचन की तलाशी लेती रही। लेकिन उन्हें बदमाश द्वारा हत्या में इस्तेमाल करने वाला चाकू नहीं मिला। फिलहाल शव को बरामद कर पीएम के लिए एमवाय पहुंचाया है।
११ बजे टैंकर से पानी भरा था

आसपास के रहवासियों ने बताया मृतका को आखिरी बार उन्होंने करीब ११ बजे टैंकर से पानी भरते देखा। पानी भरने के पहले मृतका ने कई महिलाओं से पानी का ड्रम भी मांगा था। लोगों का कहना है की उसे चिकन पॉक्स हुए थे। पानी भरने के बाद उसने कॉलोनी के एक लडक़े से घर के बाहर लगे नीम के पेड की डाली तोडऩे को कहा। वह डाली को घर के दरवाजे पर लगा कर अंदर चली गई। किसी को भी नहीं पता कि कब महिला पर कोई बदमाश हमलाकर चला गया।
तीन शादी कर चुकी
सीएसपी राठौर ने बताया घटनास्थल के पड़ोस में ममता पति बंगाली रहती है। रहवासियों से पता चला कि मृतका की वह मुंहबोली बुआ है। मृतका के माता-पिता के पूर्व में मौत हो गई। जिस मकान में उसकी हत्या हुई वह उसके मामा का है। मामा परिवार के कुछ सदस्य पीथमपुर में रहते हैं। वह कई सालों से इस मकान में अकेले रहती थी। मृतका की शादी परिजन ने सबसे पहले राजस्थान में करवाई। वहां से रिश्ता टूटना के बाद उसने फिर २ बार शादी की।
कैमरा फुटेज खंगाले

जिस घर में महिला की लाश मिली। उसके ठीक बगल वाले घर में उसकी मुंह बोली बुआ के घर के बाहर पुलिस को सीसीटीवी कैमरे लगे मिले। कैमरे मकान मालिक ने घर के बाहर पड़े उसकी बल्लियों की सुरक्षा की दृष्टि से लगवाए हैं। जिस जगह मृतका का घर है उस एेंगल वह दिशा कैमरे के जद में नहीं आ रही है। हालाकि मार्ग के दूसरी ओर से आने वाले लोगों की रिकार्डिंग पुलिस खंगाल रही है।
तीसरे पति से ४ माह पहले ही बंद की थी बात
वहीं रहने वाले रहवासियों ने दबी जवान बताया मृतका ने भय्यू नामक युवक से कुछ माह पूर्व शादी की थी। ४ माह पूर्व दोनों ने एक दूसरे से बात बंद कर दी। इसके बाद से ही वह अकेले रहने लगी। उन्होंने भय्यू के बारे में पुलिस को बताया है। वे कहने लगे कि मृतका शादी-पार्टी में बनने वाली रसोई में काम करती थी। कई बार वह कॉलोनी की महिलाओं के साथ भी गई है।
००००

Home / Indore / महिला की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो