scriptसांवेर में दो गुटों में संघर्ष, थाना प्रभारी और आरक्षक घायल | fight sanwer two caste rajput and bagri | Patrika News
इंदौर

सांवेर में दो गुटों में संघर्ष, थाना प्रभारी और आरक्षक घायल

– दोनों पक्षों के २९ लोगों पर पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण
– थाना प्रभारी और आरक्षक भी घायल

इंदौरMar 23, 2019 / 11:00 am

Lakhan Sharma

crime

सांवेर में दो गुटों में संघर्ष, थाना प्रभारी और आरक्षक घायल

 

इंदौर।
सांवेर के समीप स्थित गांव पंचोला में कल रात करीब ९ बजे दो पक्षों में विवाद हो गया। गांव में राजपूत और बागरी समाज के लोग अधिक हैं। पुराने विवाद को लेकर दोनों गुटों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि इसमें १० से अधिक लोग घायल हो गए। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों तरफ से चल रहे पत्थरों से थाना प्रभारी और एक आरक्षक भी घायल हो गया। बाद में एएसपी धर्मराज मीणा चार थानों का बल लेकर पहुंचे तब गांव में शांति हुई।

सांवेर थाना प्रभारी एमपी वर्मा ने बताया कि एक पक्ष की महिलाएं जब रंग डालने किसी अन्य के यहां जा रही थी तब दूसरे पक्ष के लोग गाली-गलौज कर रहे थे। यह बात महिलाओं ने घर जाकर बताई तो दूसरे पक्ष के लोग सामने आ गए। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। सूचना मिली तो मैं टीम के साथ मौके पर पहुंचा और वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी। मिली जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों में करीब दो घंटे तक लाठियां और पत्थर चलते रहे। बीच में पुलिस वहां पहुंच तो एक तरफ राजपूत समाज के लोग व दूसरी तरफ बागरी समाज के लोग पत्थर चला रहे थे। इस दौरान एक पत्थर थाना प्रभारी वर्मा व आरक्षक को भी लगा। सूचना मिलने के बाद एडिशनल एसपी धर्मराज मीणा चार थानों का बल लेकर मौके पर पहुंचे। विवाद में राजपूत समाज की ओैर से महेन्द्र पिता प्रहलादसिंह, सुनील पिता दिलीपसिंह, अनिल पिता सुरेश परमार, बनेसिंह पिता हीरालाल, बालूसिंह पिता हीरालाल, भूरा पिता गोपालसिंह और मुकेश पिता दिलीपसिंह घायल हुए हैं। वहीं बागरी समाज की ओर से कमल पिता प्रेमनारायण, संतोष पिता प्रेमनारायण, राकेश पिता अंतरसिंह और कालू पिता रणछोड़ घायल हुए हैं। पुलिस सभी घायलों को अस्पताल लेकर आई और एमएलसी करवाई। पुलिस ने दोनों पक्षों के 29 लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

चेकिंग में पकड़ाई अवैध शराब

पुलिस ने विवाद के बाद गांव में चेकिंग अभियान चलाया। ग्रामीणों ने शिकायत की कि गांव में किराना दुकानों से अवैध शराब की बिक्री होती है। जब चेकिंग की गई तो एक किराना दुकान से 350 देशी प्लेन शराब की बोतलें पकड़ाईं। मामले में पुलिस ने बालचंद बागरी और प्रेमनारायण बागरी पर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो