scriptबड़ी खबर : इस भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, कांग्रेस के मंत्री पर भी कार्रवाई तय ! | FIR on bjp candidate shankar lalwani in indore | Patrika News
इंदौर

बड़ी खबर : इस भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, कांग्रेस के मंत्री पर भी कार्रवाई तय !

बड़ी खबर : भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, कांग्रेस के मंत्री पर भी कार्रवाई तय !

इंदौरMay 09, 2019 / 09:43 am

हुसैन अली

इंदौर. भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी द्वारा खजराना मंदिर में गणेश प्रतिमा को कमल के फूल वाला चोला चढ़ाने के मामले में बुधवार को खजराना थाने में एफआईआर दर्ज की गई। जिला निर्वाचन अधिकारी लोकेश जाटव ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन माना है। चूंकि, पुजारी अशोक भट्ट ने भी लालवानी के साथ चोला चढ़ाया था इसलिए उन पर भी केस दर्ज किया गया। कलेक्टर ने धार्मिक संस्थाएं अधिनियम 1988 की धारा 7 के तहत एफआईआर के आदेश दिए। संभवत: प्रदेश का पहला मामला है जिसमें प्रत्याशी पर आचार संहिता उल्लंघन पर एफआईआर हुई है। खजराना टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर ने कहा, लालवानी और भट्ट पर धारा 181 के तहत केस दर्ज किया।
shankar
जनसंपर्क में बच्चे, लालवानी को नोटिस

लालवानी के जनसंपर्क में मोदी का मुखौटा लगाए बच्चे नारे लगाते हुए एक वीडियो के साथ कांग्रेस ने शिकायत दर्ज कराई थी। जाटव ने लालवानी को नोटिस जारी किया है। उन्हें पक्ष रखने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है।
pandit
जिम प्रलोभन : मंत्री पटवारी पर कार्रवाई तय

तिल्लौर खुर्द में गत दिनों कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी की उपस्थिति में जिम के लिए 25 लाख रुपए देने के वायरल हुए वीडियो में पटवारी पर कार्रवाई तय है। प्रशासन ने रिपोर्ट तैयार कर ली है। सूत्रों के अनुसार, वीडियो के संवाद से साफ है कि 25 लाख दिलाने की बात कही गई है। यह प्रलोभन की श्रेणी में आता हैं। पटवारी की सफाई के आधार पर उन्हें क्लीन चिट नहीं दी जा सकती है। संभवत: गुरुवार को इस पर आदेश जारी होंगे।
jitu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो