scriptVIDEO STORY : रूई गोदाम में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद पाया काबू | Fire breaks out in cotton warehouse in indore | Patrika News
इंदौर

VIDEO STORY : रूई गोदाम में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद पाया काबू

आग को बुझाने में करीबन सवा लाख लीटर पानी लग गया।

इंदौरJun 04, 2020 / 02:05 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

VIDEO STORY:रूई गोदाम में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद पाया काबू

VIDEO STORY:रूई गोदाम में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद पाया काबू

इंदौर। बीती रात राजकुमार मिल स्थित रुई के गोदाम में आग लग गई। बताया जाता है कि गोदाम में लगी इस आग ने देखते ही देखते बड़ा रूप ले लिया। फायर ब्रिगेड की टीम की साढ़े चार घंटे की मशक्कत के बाद आग को बुझाया। अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। आग को बुझाने में करीबन सवा लाख लीटर पानी लग गया।

निगम से जेसीबी बुलाई गई
पुलिस फायर ब्रिगेड के अनुसार कल रात आग लगने की सूचना मिली थी। इस पर टीम वहां पहुंची। आग राजकुमार मिल के ब्लॉक में लगी हुई थी। उसमें रूई भरी हुई थी। इसके चलते कुछ ही देर में पूरा गोदाम आग की चपेट में आ गया। आग के कारण शेड भी गिर रहा था। वहीं पुरानी इमारत होने के कारण दीवारों के गिरने का भी खतरा पैदा हो गया था। इस पर निगम से जेसीबी बुलाई गई। उसने दीवार का एक हिस्सा तोड़ा। इसके बाद अंदर जाने के लिए जगह बन पाई।

पुलिस कारणों की जांच कर रही
फायर ब्रिगेड की तीन गाडिय़ों से लगातार पानी फेंकने पर आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन रूई होने के कारण उसे बाहर निकालकर आग को बुझाना पड़ा। इन सब में करीबन साढ़े चार घंटे का समय लग गया। वहीं करीबन सवा लाख लीटर पानी लगा है। अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। आग में वहां पर बहीखाते और नकद रुपए भी जल गए। पुलिस कारणों की जांच कर रही है।

बसों ने रोका रास्ता
मिल के सामने रोड पर बस स्टैंड पार्किंग से मुश्किल आ गई। यहां उज्जैन की ओर जाने वाली बसें खड़ी हुई थीं। इन बसों के कारण परेशानी आ रही थी। जेसीबी चलाने से लेकर टैंकर के खड़े होने के लिए जगह भी नहीं मिल रही थी। वहां पर पहुंची पुलिस टीम ने बस मालिकों से संपर्क किया और फिर वहां से सभी को हटाया गया, तब जाकर टैंकर और दूसरी गाडिय़ों के खड़े रहने के लिए जगह बनी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो