VIDEO : मजदूरों की झोपड़ी में लगी आग, तीन गैस सिलेंडरों में हुआ जोरदार ब्लास्ट

VIDEO : मजदूरों की झोपड़ी में लगी आग, तीन गैस सिलेंडरों में हुआ जोरदार ब्लास्ट

Hussain Ali | Publish: Jul, 26 2019 02:25:36 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

राऊ स्थित नेहरू नगर में शुक्रवार सुबह झोपड़े में आग लगने के बाद तीन ब्लास्ट होने से हडक़ंप मच गया।

इंदौर. राऊ स्थित नेहरू नगर में शुक्रवार सुबह झोपड़े में आग लगने के बाद तीन ब्लास्ट होने से हडक़ंप मच गया। आग लगने से घर का पूरा सामान राख हो गया। आग लगने के कारण ही तीन सिलेंडर धमाके के साथ उड़ गए। वो तो अच्छा हुआ कि उस समय झोपड़ी में कोई नहीं थी, वरना बड़ी जनहानि हो सकती थी। पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार हादसा हादसा मोहम्मद हुसैन के खेत में हुआ है। उन्होंने अपने खेत पर काम करने वाले मजदूरों के लिए टीन शेड लगाकर झोपड़े बनवा रखे थे। इन्हीं में काम करने वाले मजदूर अपने परिवार के साथ रहते हैं। शुक्रवार सुबह सभी मजदूर खेत पर काम करने निकल गए।

indore

कुछ देर बात अचानक धमाका सुनकर दौड़-दौड़े आए तो झोपड़ी आग में खाक हो चुकी थी। उन्होंने तुरंत पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। सूचना के बाद खेत मालिक ने फायर ब्रिगेड को खबर दी। पुलिस मौके पर पहुंची। फायर टीम जब तक आग पर काबू पाती गृहस्थी का सारा सामान आग की भेंट चढ़ चुका था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned