scriptजीएनटी मार्केट स्थित लकड़ी की दुकान में लगी भीषण आग | fire in wood shop | Patrika News
इंदौर

जीएनटी मार्केट स्थित लकड़ी की दुकान में लगी भीषण आग

– चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने पाया काबू
 

इंदौरMay 07, 2019 / 10:45 pm

Krishnapal Chauhan

fire

fire

जीएनटी मार्केट स्थित लकड़ी की दुकान में सोमवार देररात आग लग गई। दुकान से तेज धुआं उठता देख लोगों ने फायर कंट्रोल रूम पर सूचना दी। दमकलकर्मियों के मौके पर पहुंचने के पूर्व आग ने विकराल रूप ले लिया। चार घंटे चले रेस्क्यु के बाद आग पर काबू पाया जा सका।
पुलिस के मुताबिक खेमचंद पिता घनश्यामदास की मां अंजली इंटरप्राइजेस पर देररात २.५५ पर आग लगने की सूचना पर तीन फायर फाइटर लेकर दमकलकर्मी पहुंचे। रेस्क्यु में परेशानी आने पर जेसीबी की मदद से दुकान का एक हिस्सा गिराया गया। सुबह करीब सात बजे तक ७ टैंकर पानी की मदद से आग बुझाने में सफलता मिली। दुकान में रखी लकड़ी व अन्य सामान खाक हो गया। बताया जा रहा है दुकान में खड़ा दोपहिया वाहन भी चपेट में आ गया। आग की वजह पता नहीं चली है। दुकान खेमचंद ने किराए पर ले रखी है। उधर, चिमनबाग स्थित एक दुकान में भी आग लगने की सूचना मिली। फायर टीम टीम शांति पथ स्थित मछली मार्केट पर पहुंची तो पता चला वहां बंद दुकान में आग लगी है। टीम ने आधे टैंक पानी से आग बुझाई।
टेंट का सामान जलकर खाक
मंगलवार सुबह रोशन सिंह भंडारी मार्ग पर आग लगने से हडक़ंप मच गया। लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। बताया जा रहा है जिस जगह आग लगी वहां टेंट व लकड़ी का सामान रखा था। आग के कारण का पता नहीं चल सका।
पुराने आरटीओ में खड़े वाहन में लगी आग

मंगलवार रात फायर कंट्रोल को अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र स्थित पुराने आरटीओ में खड़े वाहनों में आग लगने की सूचना मिली। राहगीर ने वाहनों से उठ रही तेज लपटें देख सूचना दी। कुछ ही देर में कई वाहन जलने लगे। राहगीर देर तक मोबाइल से वीडियो बनाते रहे। मालूम हो, यहां खड़े लावारिस वाहनों में कई बार आग लग चुकी है।

Home / Indore / जीएनटी मार्केट स्थित लकड़ी की दुकान में लगी भीषण आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो