scriptपहले युवक को पीटा, पुलिस को दी गालियां, फिर भी कार्रवाई नहीं | First beaten the young man, given the police abuse, still no action | Patrika News
इंदौर

पहले युवक को पीटा, पुलिस को दी गालियां, फिर भी कार्रवाई नहीं

पहले युवक को पीटा, पुलिस को दी गालियां, फिर भी कार्रवाई नहीं

इंदौरFeb 18, 2019 / 01:45 pm

Lakhan Sharma

crime

पहले युवक को पीटा, पुलिस को दी गालियां, फिर भी कार्रवाई नहीं

इंदौर. गंगवाल बस स्टैंड के पास स्थित श्रीजी भोजनालय के बाहर कल कुछ युवकों ने मिलकर एक युवक को जमकर पीट दिया। जब उसने पुलिस बुलाने की बात कही तो युवक पुलिस को गालियां देने लगे, जो कैमरे में कैद हो गई। बावूजद इसके पुलिस ने युवकों पर कोई कार्रवाई नहीं की।
छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला श्रीजी भोजनालय देर रात तक खुला रहता है। यहां आए दिन विवाद होते रहते हैं। कल रात को भी एक युवक जब यहां खाना खाने पहुंचा तो कुछ युवकों का उससे विवाद हो गया। उन्होंने मिलकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। युवक को बेरहमी से पीटने पर जब उसने पुलिस को बुलाने का कहा तो मारने वाले युवकों ने पुलिस को ही गालियां देना शुरू कर दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को पुलिस थाने लेकर पहुंची जहां उनका आपस में समझौता हो गया। मार खाने वाला युवक जिंसी के एक बड़े राजनीतिक परिवार का होना बताया जा रहा है। इस मामले में जब हमने छत्रीपुरा थाने के एसआई राजपूत से बात की तो कहना था कि दोनों पक्षों में से किसी ने रिपोर्ट नहीं लिखाई इसलिए छोड़ दिया। जब बताया कि वे पुलिस को गालियां बक रहे थे इसके बावजूद कार्रवाई क्यों नहीं की तो कहने लगे हमारी जानकारी में नहीं है।

Home / Indore / पहले युवक को पीटा, पुलिस को दी गालियां, फिर भी कार्रवाई नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो