scriptलोगों की मदद के लिए लगा दी जान की बाजी, ऐसे पुलिसकर्मियों का हुआ ये सम्मान | For the help of people, the life of the policemen, this honor has happ | Patrika News
इंदौर

लोगों की मदद के लिए लगा दी जान की बाजी, ऐसे पुलिसकर्मियों का हुआ ये सम्मान

पुलिस कंट्रोल रूम सभागृह में शनिवार को हुआ पुलिसकर्मियों का सम्मान
 

इंदौरJul 20, 2019 / 05:12 pm

रीना शर्मा

indore

लोगों की मदद के लिए लगा दी जान की बाजी, ऐसे पुलिसकर्मियों का हुआ ये सम्मान

इंदौर. देशभक्ति जन सेवा के नारे को सही साबित कर लोगों की मदद के लिए अपनी जान की बाजी लगाने वाले पुलिसकर्मियों का शनिवार को सम्मान किया गया।

पुलिस कंट्रोल रूम सभागृह में में अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मियों का सम्मान किया गया। दरअसल उद्योगपति रमेश बाहेती को धमकाने वाले बदमाश सूरज सेन को क्राइम ब्रांच की टीम मुंबई से पकड़ कर लाई। जिस दिन टीम मुंबई पहुंची वहां तेज बारिश हो रही थी। रास्ते बंद थे तो आना जाना भी संभव नहीं था। ऐसे में पूरी रात टीम को बारिश में गाड़ी के अंदर रहना पड़ा और अगले दिन आरोपी को पकड़ कर इंदौर लाए।
indore
इसी तरह चंदन नगर के बदमाशों को पकड़ा। इन्होंने एक व्यक्ति की हत्या की सुपारी ली थी। वारदात के पहले जानकरी मिली तो सभी बदमाशों को पकड़ा गया। इस महतवपूर्ण प्रयास से एक व्यक्ति की जान पुलिस ने बचाई। इसी तरह हाल ही में अवैध हथियार बेचने वालों पर कारवाई कर 65 हथियार पकड़े गए। डायल 100 के पायलेट कपिल राठौर और धर्मेंद्र पटेल को भी सम्मानित किया गया।

Home / Indore / लोगों की मदद के लिए लगा दी जान की बाजी, ऐसे पुलिसकर्मियों का हुआ ये सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो