लोगों की मदद के लिए लगा दी जान की बाजी, ऐसे पुलिसकर्मियों का हुआ ये सम्मान

लोगों की मदद के लिए लगा दी जान की बाजी, ऐसे पुलिसकर्मियों का हुआ ये सम्मान

Reena Sharma | Updated: 20 Jul 2019, 05:12:16 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पुलिस कंट्रोल रूम सभागृह में शनिवार को हुआ पुलिसकर्मियों का सम्मान

 

इंदौर. देशभक्ति जन सेवा के नारे को सही साबित कर लोगों की मदद के लिए अपनी जान की बाजी लगाने वाले पुलिसकर्मियों का शनिवार को सम्मान किया गया।

पुलिस कंट्रोल रूम सभागृह में में अच्छा काम करने वाले पुलिसकर्मियों का सम्मान किया गया। दरअसल उद्योगपति रमेश बाहेती को धमकाने वाले बदमाश सूरज सेन को क्राइम ब्रांच की टीम मुंबई से पकड़ कर लाई। जिस दिन टीम मुंबई पहुंची वहां तेज बारिश हो रही थी। रास्ते बंद थे तो आना जाना भी संभव नहीं था। ऐसे में पूरी रात टीम को बारिश में गाड़ी के अंदर रहना पड़ा और अगले दिन आरोपी को पकड़ कर इंदौर लाए।

indore

इसी तरह चंदन नगर के बदमाशों को पकड़ा। इन्होंने एक व्यक्ति की हत्या की सुपारी ली थी। वारदात के पहले जानकरी मिली तो सभी बदमाशों को पकड़ा गया। इस महतवपूर्ण प्रयास से एक व्यक्ति की जान पुलिस ने बचाई। इसी तरह हाल ही में अवैध हथियार बेचने वालों पर कारवाई कर 65 हथियार पकड़े गए। डायल 100 के पायलेट कपिल राठौर और धर्मेंद्र पटेल को भी सम्मानित किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned