नशीला स्प्रे कर वकील के घर से चुराए विदेशी करेंसी और जेवर, सोते रहे दंपती

नशीला स्प्रे कर वकील के घर से चुराए विदेशी करेंसी और जेवर, सोते रहे दंपती

Reena Sharma | Publish: May, 15 2019 11:14:50 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

खिडक़ी की ग्रिल उखाडक़र घुसे चोर

इंदौर. कनाडिय़ा थाना क्षेत्र में हाई कोर्ट वकील के घर से चोर विदेशी करेंसी, जेवर और नकदी चोरी कर ले गए। दंपती सोते रहे सुबह चोरी का पता चला।

मानवता नगर निवासी आशीर्वाद चौरसिया व उनकी पत्नी गीतांजलि हाई कोर्ट में वकील हैं। आशीर्वाद के मुताबिक, सोमवार रात करीब 3 बजे बाद खिडक़ी की ग्रिल उखाडक़र चोर घर में घुसे और जिस कमरे में दंपती सो रहे थे वहां आलमारी खोलकर विदेशी सिक्के, नोट, सोने के जेवर, 12 हजार रुपए ले उड़े। चोरी गए माल की कीमत करीब एक लाख रुपए है। आशीर्वाद को विदेशी सिक्के व नोट इकट्ठे करने का शौक है। सुबह 5 बजे उठे तो अलमारी खुली थी और सामान अस्त-व्यस्त था। बाहर खिडक़ी की टूटी ग्रिल बरामदे में रखी थी। संभवत: बदमाशों ने दंपती को नशीला स्प्रे किया या कुछ सुंघाया, जिससे नींद नहीं खुली। पुलिस ने शिकायती आवेदन लेकर जांच शुरू की है। हालांकि आरोपी किसी भी तरह का सुराग छोडक़र नहीं गए है पुलिस के मुताबिक आरोपियों का खुलासा होने में समय लग सकता है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned