scriptमंदसौर गैंगरेप : बच्ची की सेहत में सुधार, धीरे-धीरे कम हो रहा दरिंदगी का डर, वीडियो में देखें मेडिकल बुलेटिन | Former Union Minister reached hospital, medial bulletin release | Patrika News
इंदौर

मंदसौर गैंगरेप : बच्ची की सेहत में सुधार, धीरे-धीरे कम हो रहा दरिंदगी का डर, वीडियो में देखें मेडिकल बुलेटिन

एमवाय अस्पताल में भर्ती मंदसौर गैंगरेप पीडि़ता के परिजन से मिलने के लिए रविवार सुबह पूर्व केंद्रीय और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन पहुंचे।

इंदौरJul 01, 2018 / 03:01 pm

amit mandloi

mandsaur

मंदसौर गैंगरेप : पूर्व केंद्रीय मंत्री पहुंचे अस्पताल, कहा- आरोपी को फांसी दिलवाएंगे, मुंबई से भी आ रहे डॉक्टर

इंदौर. शहर के एमवाय अस्पताल में भर्ती मंदसौर गैंगरेप पीडि़ता के परिजन से मिलने के लिए रविवार सुबह पूर्व केंद्रीय और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन पहुंचे। हालांकि उन्हें बच्ची से मिलने की अनुमति नहीं दी गई। उन्होंने परिजन से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। इधर, अस्पताल ने बच्ची का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया है। मेडिकल बुलेटिन में डॉक्टरों ने बच्ची की हालत में सुधार होने की बात कही गई। साथ ही डॉक्टरों ने इस मामले में नेता, जनप्रतिनिधि और अन्य लोगों से बच्ची से दूरी बनाए रखने का आग्रह किया है। डॉक्टर्स के माने तो बच्ची की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है, लेकिन उसे संक्रमण का खतरा बना हुआ है। लिहाजा उन्होंने सभी से अपील की है कि वह बच्ची के पास ना जाए। मुंबई से शिशु रोग सर्जन डॉ. रवि रामद्वार भी बच्ची को देखने के लिए इंदौर आ गए हैं।
करोड़ों देशवासी बच्ची के साथ

शाहनवाज हुसैन अधीक्षक के कमरे में ही वे परिजन से मिले। डीन डॉ. शरद थोरा से बच्ची के इलाज के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि पीडि़त बच्ची देश की बेटी है, आज करोड़ो देशवासी उसके साथ हैं। हमारी सरकार बच्चियों के साथ ऐसी घटना करने वालों को फांसी की सजा देने का कानून पहले ही बना चुकी है। इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलकर जल्द सजा दिलाई जाएगी।
महिला, मानव अधिकार आयोग के सदस्य पहुंचे

बच्ची से मिलने पहुंची मप्र राज्य महिला आयोग की मुक्ति समिति के सदस्य अनीता भगवत राजपूत ने कहा, बच्ची का इलाज अच्छी तरह चल रहा है। माता-पिता संतुष्ट हैं। बच्ची ने हमारे सामने केवल मां बोला। वह बहुत दर्द में है। आरोपितों को सख्त सजा मिलना चाहिए। उन्होंने परिजन को जरूरत का सामान भी दिया। बच्ची से मिलने अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग से जुड़े लोग भी पहुंचे। यहां पुलिसकर्मियों ने उन्हें लॉबी में ही रोक दिया। उनकी मुलाकात बच्ची के माता-पिता से करवाई गई।

Home / Indore / मंदसौर गैंगरेप : बच्ची की सेहत में सुधार, धीरे-धीरे कम हो रहा दरिंदगी का डर, वीडियो में देखें मेडिकल बुलेटिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो