scriptनशे में दो युवकों ने अपने दोस्त को बेवजह पीट-पीटकर मार ही डाला… | friends murdered friend after drink alchohol | Patrika News

नशे में दो युवकों ने अपने दोस्त को बेवजह पीट-पीटकर मार ही डाला…

locationइंदौरPublished: Nov 09, 2017 04:42:05 pm

गैर-इरादातन हत्या का मामला दर्ज

maarpeet

maarpit

इंदौर. शराब के नशे में दो युवकों ने अपने दोस्त को अकारण ही बेरहमी से पीटा, शरीर पर आई गंभीर चोटों के कारण युवक की मौत हो गई। करीब दो सप्ताह पूर्व हुई घटना की जांच के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ गैर-इरादतन हत्या सहित अन्य धाराओं में कार्रवाई की है।
एएसपी रूपेश द्विवेदी के अनुसार राजेंद्र नगर के निहालपुर मुंडी में उक्त घटना विगत 23 अक्टूबर की सुबह 10 से 11 बजे के बीच हुई थी। वहां रहने वाले संजू पिता रमेश (28) को दोपहर करीब सवा बजे उसके परिजन बेहोशी की हालत में लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे थे। शराब के नशे में धुत्त संजू के शरीर पर मारपीट की ताजा चोटों के निशान थे। अस्पताल में उपचार शुरू करने के साथ पुलिस को मामले की सूचना दी गई थी। सीएसपी मनोज रत्नाकर ने बताया कि टीआई राजेंद्र नगर वीपी शर्मा मामले की जांच के लिए घटनास्थल व अस्पताल पहुंचे, तब घायल संजू बोल पाने की हालत में नहीं था, उसके बयान न होने से ये स्पषट नहीं हो सका कि आखिर उसे घर में किसने व क्यों इतनी बेरहमी से पीटा था। पुलिस पड़ताल कर ही रही थी कि उसी रात घायल युवक की अस्पताल में ही मौत हो गई थी। राजेंद्र नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए मर्चुरी में रखवाया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक शराब पीने का आदी था व कल दिन में शराब के नशे में वो घर में अपनी मां से विवाद कर रहा था।
एक आरोपी पर एससी-एसटी एक्ट लगा
एएसपी द्विवेदी के अनुसार मामले में खुलासा हुआ कि घटना वाले दिन मृतक का रिश्तेदार अजय पिता भीमसिंह चौहान निवासी भील कॉलोनी, निहालपुर मुंडी व बबलू उर्फ आयुश पिता परमानंद पटेल निवासी निहालपुर मुंडी नशे में मृतक के घर आए थे, मृतक खुद भी नशे में था। तब दोनों आरोपियों ने अकारण ही विवाद करते हुए संजू की बेरहमी से पिटाई की थी, बदमाश फरार हो गए थे। पुलिस ने अजय व बबलू को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ धारा ३०४, ३४ में केस दर्ज किया व साथ ही आरोपी बबलू के खिलाफ अलग से एससीएसटी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो