अंधे मोड़ के किनारे गड्ढे में मृत हालत में मिला छात्र

खुडैल थाना क्षेत्र का मामला, रात में देवास स्थित गांव से पालदा के लिए निकला था छात्र, अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत पर जांच

 

By: Krishnapal Singh

Published: 10 Sep 2018, 10:29 PM IST

देवगुराडि़या-डबलचौकी रोड के बीच आने वाले अंधे मोड़ के किनारे गहरे गड्ढे में मृत हालत में युवक के मिलने पर हडक़ंप मच गया। सूचना फैलते ही कई किसान परिवार मदद के लिए मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा की युवक की मौत हो चुकी है। वहीं कुछ दूरी पर उसकी बाइक भी पड़ी है। तत्काल उन्होंने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी में मिले मोबाइल व अन्य दस्तावेज के आधार पर परिजनों से संपर्क किया। पुलिस जांच में यह बात पता नहीं चली की युवक अंधे मोड पर खुद गिरा है या उसकी किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हुई है।

कंपेल चौकी प्रभारी राजेश डाबर के मुताबिक राकेश (१९) पिता राजाराम सोलंकी निवासी उदय नगर स्थित आनंद नगर, देवास की एक्सीडेंट में मौत हुई है। सोमवार सुबह शव को बरामद कर उसे पीएम के लिए जिला हॉस्पिटल पहुंचाया। शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंपा है। घटना के बारे में सुबह करीब ७ बजे सूचना मिली। मृतक बिहाडि़या फाटे के समीप अंधे मोड के किनारे स्थित करीब ८ फीट गड्ढे में मृत हालत में मिला। मृतक को देख लग रहा था की उसके सिर में पत्थर से चोट लगी है। तलाशी में उसके पास मिले दस्तावेज और मोबाइल से परिजनों से संपर्क किया। घटना कितने बजे की है इसका पता नहीं चल सका। पीएम कराने पहुंचे परिजनों ने बताया की मृतक होलकर साईंस कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र था। वह रात में उदयनगर से पालदा में रहने वाले रिश्तेदार के घर जाने के लिए अकेले बाइक से निकला। घटनास्थल से दुर्घटनाग्रस्त बाइक जब्त की है। जिस जगह एक्सीडेंट हुआ वहां अंधा मोड़ है। बाइक की किसी अज्ञात वाहन से टक्कर होने की दिशा में भी जांच कर रहे है। जल्द गमगीन परिजनों के बयान भी लिए जाएेंगे।

Krishnapal Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned