किशोरी को गार्डन में छेडऩे वाला बुजुर्ग पकड़ाया

किशोरी को गार्डन में छेडऩे वाला बुजुर्ग पकड़ाया
crime

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Jan, 20 2019 10:59:31 PM (IST) | Updated: Jan, 20 2019 10:59:32 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एरोड्रम और जूनी इंदौर थाने में छेड़छाड़ के मामले में केस दर्ज

एरोड्रम थाना क्षेत्र के एक गार्डन में किशोरी को मौका पाकर छेडऩे वाले बुजुर्ग के खिलाफ रविवार को पुलिस ने केस दर्ज किया है। टीआई अशोक पाटीदार के मुताबिक १७ वर्षीय नाबालिग की शिकायत पर आरोपी प्रकाश नामदेव ६० निवासी गोविंद कॉलोनी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। दोपहर को पीडि़ता परिवार के साथ थाने केस दर्ज कराने पहुंची। उन्होंने बताया की गुरूवार को शाम ७ बजे वह गार्डन में घुमने गई। तभी मौका पाकर बुजुर्ग ने उससे अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। इस दौरान वह आपत्तिजनक बाते कहते हुए संबंध बनाने की बात कहते हुए हाथ पकडऩे लगा। घटना से घबराई पीडि़ता ने तब परिजनों को कुछ नहीं बताया। परिवार को घटना की जानकारी दी तो वे उसे लेकर थाने पहुंचे। फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बिल्डिंग के चौकीदार ने महिला से की छेड़छाड़

इंदौर. जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में रविवार शाम एक बिल्डिंग के चौकीदार ने महिला से छेड़छाड़ कर दी। उसकी हरकत देख लोग महिला को बचाने पहुंचे। लोग उसे घेरते इसके पहले वह भाग निकला। घबराई महिला ने थाने पहुंच केस दर्ज कराया है। टीआई देवेंद्र कुमार के मुताबिक ३२ वर्षीय विवाहिता की शिकायत पर आरोपी करण के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। घटना शाम ७ बजे की है। महिला घर से आमचूर लेने के लिए किराना दुकान पर जाने लगी। तभी रास्ते में आरोपी उनका बुरी नीयत से पीछा करने लगा। उसने बात करने के लिए रोक कर उनका हाथ पकड़ लिया। विरोध में पीडि़ता ने शोर मचाते हुए लोगों को बुला लिया। लोग आरोपी को पकड़ते इतने में वह भाग निकला। उन्होंने बताया की आरोपी उनकी कॉलोनी स्थित बिल्डिंग का चौकीदार है। वहीं घटना के बाद फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned