scriptमुंहबोली बहन ने संबंध बनाने से किया इनकार तो दुपट्टे से गला घोंट मार डाला | girl murder in indore by brother | Patrika News
इंदौर

मुंहबोली बहन ने संबंध बनाने से किया इनकार तो दुपट्टे से गला घोंट मार डाला

मुंहबोली बहन ने संबंध बनाने से किया इनकार तो दुपट्टे से गला घोंट मार डाला

इंदौरJan 01, 2019 / 11:52 am

हुसैन अली

murder

मुंहबोली बहन ने संबंध बनाने से किया इनकार तो दुपट्टे से गला घोंट मार डाला

इंदौर. कनाडिय़ा इलाके में युवती की हत्या में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मुंहबोले भाई ने पहले युवती के सामने प्यार का इजहार किया, फिर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर पहले गले को दुपट्टे से कसा और फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। खुद को बचाने के लिए वह अन्य रिश्तेदारों पर आरोप लगाने लगा।
एएसपी शैलेंद्रसिंह चौहान ने बताया, शनिवार को बिचौली मर्दाना में साक्षी (18) पिता नर्मदाप्रसाद पाठक की हत्या के मामले में 16 वर्षीय मुंहबोले भाई को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में पता चला कि वह युवती से एकतरफा प्रेम करता था। पहले भी कई बार उसने युवती से प्यार का इजहार किया। आरोपी अपने स्कूल, कोचिंग में लड़कियों से छेड़छाड़ व पीछा करता था। यह बात युवती को पसंद नहीं थी, इसलिए उसने उसे मना कर दिया। इसके बाद भी वह पीछे लगा रहा। उसने योजना के तहत दिवाली पर उसने युवती को मुंहबोली बहन बनाया। इसके बाद घर पर आना-जाना बढ़ गया। उसने भाईदूज भी युवती के घर मनाई। इस तरह वह युवती से नजदीकी बढ़ाना चाहता था। उसे पता था सुबह 9 से 12 तक युवती घर में अकेली रहती है। इसी समय अकसर वह घर आता। शनिवार को भी घर आने पर पहले सामान्य बातें की। बाद में फिर से प्यार का इजहार करने लगा। युवती को पकडक़र उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी तो युवती ने परिवार को इस बारे में बताकर पुलिस को शिकायत करने की बात कही। इसी के बाद पहले उसने गले को दुपट्टे से कस दिया। युवती बेसुध हुई तो किचन से चाकू लाकर वार किए। इस दौरान युवती ने बचने के लिए संघर्ष किया, जिसमें आरोपी के हाथ में चोट आई।
कपड़े धोए, क्रिकेट खेलने पहुंचा

हत्या के बाद आरोपी ने खून से सने कपड़े धोने में डाल दिए, फिर दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने पहुंचा, ताकि पुलिस उसे पकड़े तो दोस्तों के साथ होने की बात कह सके। उसके माता-पिता गांव गए थे। वह पढ़ाई में भी कमजोर था। उसने पुलिस को पहले काफी गुमराह किया। सात घंटे पूछताछ के बाद असलियत सामने आई। युवती की पांच बहन, एक भाई है। माता-पिता भी युवती का पूरा ध्यान रखते। मां का मोबाइल गुम हुआ तो युवती से संपर्क के लिए नया मोबाइल खरीदा।
इस तरह पता चली हत्या में भूमिका

– युवती से संघर्ष के दौरान उसके नाखून से हाथ में चोट आई। पूछताछ में झाड़ू से चोट आना बताया।

– हत्या की जानकारी पर आरोपी का बड़ा भाई घटना स्थल पर पहुंचा, लेकिन आरोपी गायब रहा। इससे शंका बढ़ी।
– युवती के जीजा रोहित तिवारी पर उसने हत्या की शंका जताई। पुलिस को जांच में पता चला घटना के समय वह अपनी फैक्ट्री में थे। फैक्ट्री के सीसीटीवी से इसका खुलासा हुआ।

– सिम देने आए चाचा ने आरोपी को घर में देखा था। वहीं इस दौरान युवती के पास एक रिश्तेदार का फोन आया तो उसे आरोपी के घर में होने की बात युवती ने बताई थी।

Home / Indore / मुंहबोली बहन ने संबंध बनाने से किया इनकार तो दुपट्टे से गला घोंट मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो