गुजरात पुलिस पहुंची आरोपी को पकडऩे, परिजन समझ बैठे अपहरणकर्ता

गुजरात पुलिस पहुंची आरोपी को पकडऩे, परिजन समझ बैठे अपहरणकर्ता

Chintan Vijayvargiya | Publish: Jun, 16 2019 07:53:40 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

छोटी ग्वालटोली इलाके का मामला, धोखाधड़ी के मामले में थी तलाश

इंदौर. गुजरात पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में आरोपी को घर से पकड़ा। सिविल ड्रेस में पहुंची पुलिस को परिजन पहचान नहीं पाए और थाने पहुंच गए। बाद में पुलिस टीम थाने आई तो स्थिति साफ हुई।

टीआई छोटी ग्वालटोली डीव्हीएस नागर ने बताया, फिल्म कॉलोनी निवासी अजय अग्रवाल को शनिवार शाम 7 बजे बड़ौदा गुजरात से आई पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया। वहां पर अजय के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। अजय के घर सिविल ड्रेस में पुलिस पहुंची थी। उसे बाहर बुलाकर गिरफ्तार कर गाड़ी में बैठा लिया। अजय के चिल्लाने पर परिवार के लोग बाहर आए। तब उन्हें एक मोबाइल नंबर देकर बात करने के लिए कहां गया। अजय को लेकर पुलिस टीम अन्य आरोपियों की तलाश में निकल गई। वहीं इस तरह से घर से अजय को ले जाने पर परिजन घबरा गए। वे लोग छोटी ग्वालटोली थाने पहुंचे और घटना बताई। उन्होंने पुलिस को वह नंबर भी दिया।

टीआई नागर ने उस नंबर पर फोन लगाया तो बड़ौदा पुलिस के सिपाही ने उठाया। उसने अपना परिचय देते हुए बताया कि वे लोग थाने ही पहुंच रहे है। थाने में दोनो पक्ष आमने सामने हुए व बात की। स्थिति साफ होने के बाद बड़ौदा पुलिस अजय व अन्य आरोपियों को लेकर रवाना हो गई। नागर ने बताया कि बड़ौदा पुलिस ने इंदौर आकर इलाके से आरोपी को पकडऩे को कोई पूर्व सूचना नहीं दी थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned