scriptगुजरात पुलिस पहुंची आरोपी को पकडऩे, परिजन समझ बैठे अपहरणकर्ता | Gujarat Police arrests accused, indore crime news | Patrika News
इंदौर

गुजरात पुलिस पहुंची आरोपी को पकडऩे, परिजन समझ बैठे अपहरणकर्ता

छोटी ग्वालटोली इलाके का मामला, धोखाधड़ी के मामले में थी तलाश

इंदौरJun 16, 2019 / 07:53 pm

Chintan

CRIME

गुजरात पुलिस पहुंची आरोपी को पकडऩे, परिजन समझ बैठे अपहरणकर्ता

इंदौर. गुजरात पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में आरोपी को घर से पकड़ा। सिविल ड्रेस में पहुंची पुलिस को परिजन पहचान नहीं पाए और थाने पहुंच गए। बाद में पुलिस टीम थाने आई तो स्थिति साफ हुई।
टीआई छोटी ग्वालटोली डीव्हीएस नागर ने बताया, फिल्म कॉलोनी निवासी अजय अग्रवाल को शनिवार शाम 7 बजे बड़ौदा गुजरात से आई पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया। वहां पर अजय के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। अजय के घर सिविल ड्रेस में पुलिस पहुंची थी। उसे बाहर बुलाकर गिरफ्तार कर गाड़ी में बैठा लिया। अजय के चिल्लाने पर परिवार के लोग बाहर आए। तब उन्हें एक मोबाइल नंबर देकर बात करने के लिए कहां गया। अजय को लेकर पुलिस टीम अन्य आरोपियों की तलाश में निकल गई। वहीं इस तरह से घर से अजय को ले जाने पर परिजन घबरा गए। वे लोग छोटी ग्वालटोली थाने पहुंचे और घटना बताई। उन्होंने पुलिस को वह नंबर भी दिया।
टीआई नागर ने उस नंबर पर फोन लगाया तो बड़ौदा पुलिस के सिपाही ने उठाया। उसने अपना परिचय देते हुए बताया कि वे लोग थाने ही पहुंच रहे है। थाने में दोनो पक्ष आमने सामने हुए व बात की। स्थिति साफ होने के बाद बड़ौदा पुलिस अजय व अन्य आरोपियों को लेकर रवाना हो गई। नागर ने बताया कि बड़ौदा पुलिस ने इंदौर आकर इलाके से आरोपी को पकडऩे को कोई पूर्व सूचना नहीं दी थी।

Home / Indore / गुजरात पुलिस पहुंची आरोपी को पकडऩे, परिजन समझ बैठे अपहरणकर्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो