scriptसरकारी डॉक्टर के साथ बलात्कार, 17 लाख रूपए भी ठगे | gvt lady doctor rap in indore | Patrika News
इंदौर

सरकारी डॉक्टर के साथ बलात्कार, 17 लाख रूपए भी ठगे

– शादी की साईट पर दोस्ती पड़ी महंगी, गई इज्जत- अजाक थाने पर दर्ज हुआ प्रकरण, एससी एसटी एक्ट भी लगाया

इंदौरJan 08, 2019 / 10:56 am

Lakhan Sharma

police search rapist

police search rapist

लखन शर्मा

देवास में पदस्थ एक सरकारी महिला डॉक्टर के साथ शादियां करवाने वाली साईट पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर जुड़े एक व्यक्ति ने बलात्कार किया और १७ लाख रूपए भी ऐंठ लिए। इस मामले में कल अजाक थाने में आरोपित और उसके भाई के खिलाफ बलात्कार, एससी एसटी एक्ट, धमकाने सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार महिला ने शिकायत की है कि आरोपित विजय कुमार यादव ग्राम भैरा पट्टी दरभंगा विहार स दोस्ती एक शादी वाली वेबसाईट के जरिए हुई थी। दो साल पहले हम मिले जब विजय ने इंदौर व भोपाल में लोको पायलेट कि ट्रेनिंग लेना बताया। इस बीच वह पिछले दो साल में कई बार मिला और अलग अलग कारणों से मुझसे अब तक १७ लाख रूपए ले चुका है। उसने मेरे साथ शादी का झांसा देकर कुकृत्य भी किया। जब मुझे विजय कि सच्चाई के बारे में पता लगा तो उसका भाई राम बाबू यादव भी मुझे धमकाने लगा। कहना था कि हमारे पास तेरे कई फोटो और वीडियो हैं। अगर किसी को बताया तो सब इंटरनेट पर डाल देंगे। पीडि़त महिला आयर्वेद कि सरकारी डॉक्टर है जो देवास में पदस्थ है। महिला ने बताया कि विजय ने पिछले दिनों सरवटे बस स्टेंड की एक होटल में गलत काम किया और जाति ***** शब्दों का इस्तमाल किया। किसी को बताने पर जान से मारने कि धमकी दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित विजय यादव और उसके भाई राम बाबू यादव पर प्रकरण दर्ज किया है।

– गलत हो सकती है पहचान
पुलिस को शक है कि आरोपितों ने पुरे मामले में अपनी गलत जानकारी दी इससे लग रहा है कि उनके नाम भी गलत हो सकते हैं। वे अब तक पुलिस के हाथ नहीं आए हैं, पुलिस ने मामले कि शिकायत के बाद ही मोबाईल नंबरो के आधार पर उनकी लोकेशन ट्रेस करना शुरू कर दी है। पीडि़त महिला डॉक्टर ने जहां जहां उनके ठिए बताए पुलिस वहां छापामारी कार्रवाई कर रही है। पुलिस को शक है कि आरोपितों का सही नाम व पहचान कुछ ओर भी हो सकती है। फिलहाल पीडि़ता के बताए नाम अनुसार प्रकरण दर्ज किया है और जंाच शुरू कर दी है।

Home / Indore / सरकारी डॉक्टर के साथ बलात्कार, 17 लाख रूपए भी ठगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो