script12 घंटे खंडबारा स्टेशन पर खड़ी रही इंदौर आने वाली यह ट्रेन, अवंतिका भी कैंसल | Heavy rains in Mumbai, train coming to Indore standing in khandbara | Patrika News
इंदौर

12 घंटे खंडबारा स्टेशन पर खड़ी रही इंदौर आने वाली यह ट्रेन, अवंतिका भी कैंसल

सुबह 8.30 बजे पहुंचना था इंदौर, अब रात 8 बजे बाद पहुंचेगी, अवंतिका भी निरस्त

इंदौरJul 11, 2018 / 12:42 pm

amit mandloi

train

12 घंटे खंडबारा स्टेशन पर खड़ी रही इंदौर आने वाली यह ट्रेन, अवंतिका भी निरस्त

इंदौर. मुंबई में हो रही मूसलधार बारिश से ट्रेनों का शेड्यूल पूरी तरह बिगड़ गया है। यहां से निकलने वाली अधिकतर ट्रेनें देरी से चल रही है। अवंतिका एक्सप्रेस जहां निरस्त कर दी गई है, वहीं मंगलवार को पुणे से इंदौर के लिए चली ट्रेन खंडबारा स्टेशन पर ही अटक गई और धीरे-धीरे छोटे स्टेशन पार करते हुए सुबह 11.30 बजे सूरत स्टेशन पहुंची। इस ट्रेन को बुधवार सुबह 8.30 बजे इंदौर पहुंच जाना था, लेकिन अब इसके रात 8 बजे के बाद ही इंदौर स्टेशन आने की संभावना है। जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर 3.35 बजे ट्रेन पुणे से इंदौर के लिए रवाना हुई, लेकिन कुछ किमी चलने के बाद ट्रेन जैसे ही मुबंई डिवीजन में आई तो हर एक स्टेशन पर रुकने लगी। तेज बारिश के चलते रेल यातायात दबाव इतना है कि हर एक ट्रेन को घंटों बाद मुंबई डिवीजन से निकाला जा रहा है। रात ११ बजे इस ट्रेन को सूरत पहुंच जाना था, लेकिन आज सुबह 11.30 बजे सूरत स्टेशन पहुंची। इसी तरह आज इंदौर से मुबंई जाने वाली अवंतिका एक्सप्रेस निरस्त की गई है। इससे यात्रियों को भी भारी परेशानी उठाना पड़ रही है।
अब भी भारी बारिश की चेतावनी

गौरतलब है कि मुंबई में लगातार हो रही जोरदार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। रेल लाइन पर पानी भरने से वेस्टर्न, हार्बर और सेंट्रल लाइन 5-7 मिनट देरी से चल रही हैं। बारिश के कारण ब्रांद्रा स्टेशन पर भी तकनीकी खराबी आ गई है और ट्रेनें लेट हो गई हैं। मौसम विभाग ने अभी भी भारी बारिश की चेतावनी दी है। बता दें कि मुंबई में बीती रात भी काफी पानी बरसा, जिससे कई निचले इलाकों में पानी भर गया है। अंधेरी, बांद्रा, सायन, हिंदमाता, दादर सहित कई इलाकों में पानी भरने के कारण ट्रैफिक लगभग रुक गया है। भारी बारिश के चलते हिंदमाता की सडक़ें और सायन रेलवे स्टेशन नदी में तब्दील हो गया।

Home / Indore / 12 घंटे खंडबारा स्टेशन पर खड़ी रही इंदौर आने वाली यह ट्रेन, अवंतिका भी कैंसल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो