scriptVIDEO : इंदौर में हुई तेज बारिश, इतना तापमान हुआ कम, लोगों को मिली गर्मी से राहत | High rainfall in Indore, so much temperature has happened | Patrika News
इंदौर

VIDEO : इंदौर में हुई तेज बारिश, इतना तापमान हुआ कम, लोगों को मिली गर्मी से राहत

रविवार को हुई तेज बारिश, कई क्षेत्रों में बिजली गुल

इंदौरJun 23, 2019 / 04:18 pm

रीना शर्मा

INDORE

VIDEO : इंदौर में हुई तेज बारिश, इतना तापमान हुआ कम, लोगों को मिली गर्मी से राहत

इंदौर. पिछले रविवार को जहां शाम होते ही शहर में तेज बारिश हुई वहीं इस रविवार को दोपहर के बाद फिर बदरा बरसें। बारिश होने से लोगों को गर्मी से तो राहत मिली है बल्कि मौसम भी खुशनुमा हो गया। शहर के अधिकांश हिस्सों में झमाझम बारिश होने से तापमान में गिरावट आई और कई क्षेत्रों की बत्ती भी गुल होने की जानकारी मिली है।
रविवार सुबह से ही आसमान में बादल अपना डेरा जमाए हुए थे। बादल छाए होने के चलते उमस भी काफी थी। दोपहर तक बादल काफी घने हो गए थे, जिसके चलते रोशनी कम हो गई थी। कम रोशनी के चलते वाहन चालकों को अपने वाहनों की हेडलाइट ऑन करना पड़ी। लगभग तीन बजे शहर में बारिश का दौर प्रारंभ हुआ। शहर के पश्चिम क्षेत्र से लेकर पूर्व क्षेत्र मैं भी अच्छी बारिश हुई। जिससे लोगों को ठंडक का एहसास भी हुआ। नगर निगम मुख्यालय के पास जोरदार आंधी के कारण गिर गया।
बारिश से पहले पहले दोपहर को शहर में 35 डिग्री तापमान दर्ज किया गया था जो बारिश के बाद 3 डिग्री गिरकर 32 पर पहुंच गया। बारिश के चलते अनेक क्षेत्रों में बिजली की आपूर्ति बाधित हुई जिसके चलते लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।

Home / Indore / VIDEO : इंदौर में हुई तेज बारिश, इतना तापमान हुआ कम, लोगों को मिली गर्मी से राहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो