तेज रफ्तार कार ने राह चलते पिता-पुत्री को मारी टक्कर, सडक़ पर ही मच गया हडक़ंप

बाणगंगा थाना क्षेत्र का मामला-

  • लोगों के अनुसार चालक नशे में धुत था, चार-पांच लोगों को टक्कर मारने के बाद बेटी और पिता को भी चपेट में लिया

इंदौर. बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने घर जा रहे पिता-पुत्री को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दोनों घायल हो गए और हड़ंकंप मच गया। बेटी को हाथ में चोट लगी, जबकि पिता की हालत गंभीर है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कार चालक नशे में धुत था और राह चलते कई लोगों को उसने टक्कर मारी थी।

must read : Breaking : दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने एक्टिवा पर जा रहे युवक को रोककर गला दबाया और मार दी गोली

हादसा बाणगंगा थाना क्षेत्र के मरीमाता चौराहे से मेन रोड की ओर जाते समय हुआ। यहां मरीमाता चौराहे की ओर से आई एक तेजगति कार ने बेटी को लेकर घर जा रहे पिता को जोरदार टक्कर मार दी। इन्हें टक्कर मारने के पहले कार चालक चार से पांच लोगों को घायल कर चुका था। घायल पिता-पुत्री को लोगों ने निजी अस्पताल भिजवाया।

must read : अब सूरज से रोशन होंगे इंदौर के आसपास के ये पर्यटनस्थल, सवा करोड़ रुपए की लगेगी सोलर पैनल

घायल बेटी ईशा ने बताया कि मैं नेहरू पार्क गई हुई थी। रात में पापा मुझे लेने आए थे। हम गणेशधाम की ओर से घर जा रहे थे, जबकि कार मरीमाता चौराहे की ओर से आ रही थी। कार चालक ने तेजगति से पापा को चपेट में ले लिया। पापा आगे चल रहे थे मैं थोड़ा पीछे। टक्कर से पापा दूर जा गिरे जबकि मैं साइट में गिर गई। टक्कर के बाद कार चालक ने और गति बढ़ा दी और वहां से भाग निकला। लोगों ने तत्काल हमें पास में ही निजी अस्पताल भिजवाया। मेरे हाथ में चोट आई है, जबकि पिता को सिर में गंभीर चोट है। लोगों ने बताया कि कार चालक नशे में धुत था और मरीमाता चौराहे तरफ चार से पांच लोगों को पहले ही टक्कर मार चुका था। उसकी कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त था।

रीना शर्मा
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned