scriptहनी ट्रैप कांड : एक आरोपी का जिला जेल से ट्रांसफर | Honey trap case: one accused transfer from district jail | Patrika News
इंदौर

हनी ट्रैप कांड : एक आरोपी का जिला जेल से ट्रांसफर

– युवती को भेजा उज्जैन, केस पार्टनर पर परेशान करने का लगाया आरोप

इंदौरJan 07, 2021 / 11:06 am

Manish Yadav

मनीष यादव@ इंदौर.

हनी ट्रैप कांड में एक और मोड़ आ गया है। अब इस मामले में आरोपी युवती ने केस पार्टनर से परेशान होने का आरोप लगाया है। इस पर उसे इंदौर से उज्जैन जेल ट्रांसफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि युवती ने भोपाल भेजे जाने के लिए निवेदन किया था। उसे भोपाल की बजाय उज्जैन भेजा है।
honey_trappp_5120124_835x547-m.jpg

 

हनी ट्रैप मामले में आरोपी दोनों श्वेता जैन सेंट्रल जेल में बंद हैं। जिला जेल में युवती, बरखा और आरती बंद थीं। पहले पांचों एक साथ ही जिला जेल में थीं, लेकिन वहां पर विवादों में नाम आने के बाद दोनों श्वेता का सेंट्रल जेल ट्रांसफर कर दिया गया, जिला जेल में तीन ही थीं। इसमें से युवती को उज्जैन सेंट्रल जेल भेजा गया है। सूत्रों की मानें तो युवती और जिला जेल में बंद केस पार्टनर से उसकी पिछले कुछ दिनों से बन नहीं रही थी। गवाही को लेकर भी परेशान करने का और दबाव बनाने का आरोप उसने लगाया था। उसने एक आवेदन भी जेल अफसरों को इस बारे में दिया।

जिला जेल अक्षीक्षक निकले कोरोना संक्रमित

 

जेल अधीक्षक अजमेरसिंह ठाकुर ने बताया कि युवती को उज्जैन जेल भेजा गया है। उसने एक आवेदन दिया था, जिसमें उसे भोपाल भेजे जाने की बात लिखी थी। उसका परिवार भोपाल के पास ही में रहने वाला है। इसके चलते वह भोपाल जाना चाहती थी, ताकि परिजन मुलाकात के लिए आ-जा सकें। इसके अलावा केस पार्टनर से परेशान होने की भी बात लिखी थी। उसके इस आवेदन को मुख्यालय भेजा गया था। वहां से उसे उज्जैन सेंट्रल जेल भेजने के लिए आदेश आया। इस पर उसे उज्जैन भेज दिया गया। अब जिला जेल में इस केस की दो आरोपी रह गईं हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yilmw

Home / Indore / हनी ट्रैप कांड : एक आरोपी का जिला जेल से ट्रांसफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो