scriptHoney trap: कपड़ों में हेयर स्प्रे छिपाकर लेकर आई जेल में | Honey trap: Hiding hair spray in clothes brought to jail | Patrika News
इंदौर

Honey trap: कपड़ों में हेयर स्प्रे छिपाकर लेकर आई जेल में

जेल प्रहरी ने पकड़ा तो बोली बाल सफेद न हो इसी लिए लेकर आई अंदर

इंदौरOct 02, 2019 / 11:39 am

Manish Yadav

HONEYTRAP : महिला आरोपियों के पास 12 से 13 लोगों के मिले पुख्ता वीडियो, श्वेता के बेटे का लैपटॉप भी जब्त

HONEYTRAP : महिला आरोपियों के पास 12 से 13 लोगों के मिले पुख्ता वीडियो, श्वेता के बेटे का लैपटॉप भी जब्त

इंदौर। हनी ट्रेप की पांचों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। कल जेल पहुंची एक आरोपित कपड़ों में हेयर स्प्रे भी लेकर आई थी। अंदर आने पर तलाशी ली गई तो उसके पास से यह मिली। उससे पूछताछ की गई तो उसका कहना था कि बाल सफेद न हो, इसके चलते वह इसे लेकर आई थी। वहीं दूसरा भी मेकअप का सामान मिला है।
जिला जेल में कल पुलिस का दल स्वेता स्वपनिल जैन, बरखा सोनी, स्वेता विजय जैन, आरती और एक युवती को लेकर पहुंचा था। पांचों को एक-एक करके जेल में लाया गया। जेल गेट पर सारी औपचारिक्ताएं पूरी करने के बाद उन्हें अंदर भेज दिया गया। बैरक में जाने से पहले उनकी तलाशी ली गई। इस दौरान श्वेता के पास से हेयर स्प्रे मिला है। इसे अंदर नहीं ले जाया सकता था। इसके चलते महिला प्रहरी ने उसे बाहर रखवा दिया। इसे अपने साथ अंदर ले जाने के लिए श्वेता ने काफी मान मनुहार की, उसका कहना था कि उसके बाल बहुत जल्दी सफेद हो जाते हैं। इसके चलते ले जाने दिया जाए, लेकिन उसे नहीं दिया गया। इसके साथ दूसरे के पास भी मेकअप का सामान मिला था। उसे भी अलग रखवा दिया गया है। सूत्रों के अनुसार दोनों श्वेता और बरखा पहले भी जेल में रह चुकी है। पहले दिन वह छोटी-मोटी चीजों के लिए परेशान हुई थी। इसके चलते इस बार अपने साथ कपड़े और टूथ-पेस्ट, ब्रश और दूसरा सामान भी लेकर ही आई थी।
पीडि़ता को अलग रखा, प्रहरी रख रहे नजर
जेल में पांचों को अलग-अलग बैरक में रखा गया है। आरती और बरखा अलग सेल में है, तो बाकी की तीनों को दो और तीन नंबर बैरक में रखा गया है। आज अफसरों से होने वाले सामने के बाद ही तय हो पाएगा कि किसे कहां पर रखा जाए। इस मामले में पहले आरोपित और पीडि़ता बन गई युवती पर जेल स्टॉफ नजर रखे हुए हैं। उसके सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार होने की बात सामने आने के बाद बची हुई आरोपित उसे धमका सकती है। इसके चलते जेल स्टॉफ को नजर रखने के लिए कहा गया है। हालांकि जेल अफसरों को पुलिस की ओर से इस बारे में कुछ भी नहीं बोला गया कि पीडि़ता तो अलग रखा जाए। जेलर केके कुलश्रेष्ठ ने बताया कि पांचों को नियमानुसार रखा गया है। फिलहाल सभी कुछ सामान्य है।

Home / Indore / Honey trap: कपड़ों में हेयर स्प्रे छिपाकर लेकर आई जेल में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो