scriptपति बोला तू काली है, मोटी है, मुझे नहीं रखना तुझे और पत्नी को धक्के मारकर निकाल दिया घर से | Husband and father-in-law often keep taunting due to dark color | Patrika News
इंदौर

पति बोला तू काली है, मोटी है, मुझे नहीं रखना तुझे और पत्नी को धक्के मारकर निकाल दिया घर से

सांवले रंग के कारण अकसर ताने मारते रहते है पति और ससुर
महिला ने की एरोड्रम थाने में शिकायत

इंदौरOct 14, 2019 / 12:26 pm

रीना शर्मा

पति बोला तू काली है, मोटी है, मुझे नहीं रखना तुझे और पत्नी को धक्के मारकर निकाल दिया घर से

पति बोला तू काली है, मोटी है, मुझे नहीं रखना तुझे और पत्नी को धक्के मारकर निकाल दिया घर से

इंदौर. एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक महिला को सांवले रंग का होने पर पति और ससुर ने प्रताडि़त किया और मारपीट कर घर से निकाल दिया।

must read : हाईकोर्ट वकील ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा – मैं अपनी बीमारी से परेशान ह…
पुलिस के अनुसार सोनिया गुर्जर निवासी अखण्ड नगर की शिकायत पर मोहनलाल गुर्जर निवासी ग्राम राज्यावास राज समंद, गोवर्धनलाल गुर्जर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उसकी शादी राजस्थान में रहने मोहनलाल से हुई है। उनका रंग सांवला है। शादी के कुछ दिनों बाद से ही उसके रंग को लेकर पति अक्सर प्रताडि़त करने लगा था। उसका कहना है कि वह काली है और मोटी है। इसी को लेकर उसे ताने मारते रहते हैं। कहते है मुझे तेरे साथ नहीं रहना। इतना ही नहीं, उसके उठने-बैठने के तरीके को लेकर भी टिप्पणी करते और प्रताडि़त किया जाता है। अगर वह कुछ बोलती है तो उसके साथ में मारपीट भी करते हैं। ये रोजाना की ही यह बात हो गई है। उसने जब अपने परिजनों को बताई और विरोध किया तो उसके सारे जेवरात भी रख लिए और उसे धक्के मारकर घर से निकाल दिया। परेशान होकर उसने पुलिस की शरण ली।
must read : BREAKING : VIDEO – एमवाय अस्पताल की नर्सिंग छात्राओं को अटेंडर ने पीटा, गंदी-गंद…

दहेज के लिए सताया

प्रीति गर्ग निवासी संस्कृति पार्क कालोनी पिगडम्बर की शिकायत पर उसके पति अभिषेक वंदना, पूजा, सौरभ अग्रवाल दोनों निवासी दुर्ग छत्तीसगढ़ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपी पति अभिषेक, सास वंदना व ननद पूजा व नंदोई सौरभ उसे परेशान कर रहे हैं। वह अपना कर्जा उतारने के लिये एक लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। रुपए नहीं देने पर उसके साथ में चारों ने मारपीट की।

Home / Indore / पति बोला तू काली है, मोटी है, मुझे नहीं रखना तुझे और पत्नी को धक्के मारकर निकाल दिया घर से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो