scriptपति ने एसिड पीकर दे दी जान, पत्नी बोली – घरवालों ने पिलाया, ससुर ने बहू पर लगया इल्जाम | Husband gave his life by drinking acid, wife said - family members | Patrika News
इंदौर

पति ने एसिड पीकर दे दी जान, पत्नी बोली – घरवालों ने पिलाया, ससुर ने बहू पर लगया इल्जाम

सदर बाजार थाना क्षेत्र का मामला

इंदौरDec 05, 2019 / 02:20 pm

रीना शर्मा

पति ने एसिड पीकर दे दी जान, पत्नी बोली - घरवालों ने पिलाया, ससुर ने बहू पर लगया इल्जाम

पति ने एसिड पीकर दे दी जान, पत्नी बोली – घरवालों ने पिलाया, ससुर ने बहू पर लगया इल्जाम

इंदौर. सदर बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने एसिड पीकर आत्महत्या कर ली। पत्नी ने परिजन पर हत्या का आरोप लगाया। वहीं, परिवार वाले बोले- बेटे का आए-दिन बहू से विवाद होता था। इसी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
must read : थानों पर खड़ी गाडिय़ां होंगी नीलाम, जानें किस दिन कौनसे थाने पर होगी नीलामी

सदर बाजार इलाके में अहिल्या पल्टन निवासी श्रवण रायकवार (30) की एसिड पीने से मौत हो गई। पत्नी सुनीता ने बताया कि पति सिघाड़े बेचने का काम करते है। एक महीने पहले भाई उन्हें जबरन अपने साथ ले गया। इसी के बाद वह पति से नहीं मिल पाई। पति का ठेला लेकर वह सिघाड़े बेचने जाती। सोमवार को पति ने ठेले पर आकर शराब पीने के लिए 100 रुपए मांगे थे। घर के पास ही ससुराल के लोग रहते है।
must read : डकैती के बिना वापस नहीं आते थे ये बदमाश, इनके गांव में कदम रखने से भी कांपते थे लोग

सोमवार रात वह घर के बाहर उल्टियां कर रहा था। अस्पताल ले गए तो पता चला कि एसिड पीया है। मोहल्ले के लोगो से सुनीता को घटना का पता चला। मंगलवार देर रात उसकी मौत हो गई। सुनीता का आरोप है कि परिवार के लोगो ने ही उसे एसिड पिला दिया। छह साल पहले भी वह एसिड पी चुका है। तब दिल्ली में इलाज के बाद वह बच पाया था। बुधवार को एमवाय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कक्ष के बाहर सुनीता व परिजन का श्रवण के परिवार से विवाद हो गया। पुलिस ने दोनो पक्षों को अलग किया। सदर बाजार पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु की है।

Home / Indore / पति ने एसिड पीकर दे दी जान, पत्नी बोली – घरवालों ने पिलाया, ससुर ने बहू पर लगया इल्जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो