scriptपिता ने बेटे को फोन कर कहा- तेरी मां की हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी है… | husband murder wife and throw dead body in forest | Patrika News
इंदौर

पिता ने बेटे को फोन कर कहा- तेरी मां की हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी है…

गला और मुंह दबाने के बाद पत्थर से सिर कुचलकर पत्नी को मार डाला

इंदौरJun 26, 2019 / 12:04 pm

हुसैन अली

murder

पिता ने बेटे को फोन कर कहा- तेरी मां की हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी है…

इंदौर. थाना क्षेत्र के नाहर झाबुआ गांव व उदयनगर के जंगल के बीच मंगलवार को महिला की सिर कुचली लाश मिलने से सनसनी फै ल गई। महिला पति के साथ हाट में खरीदारी करने निकली थी। रात में उसके पति ने बेटे को फोन पर कहा कि तेरी मां की हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी है। पुलिस ने शव बरामद किया है।
indore
आरोपी को तलाश रही पुलिस

टीआई रूपेश दुबे के मुताबिक पानुबाई 38 पति रंजित बारेला निवासी नाहर झाबुआ गांव की लाश मंगलवार को उदय नगर के जंगल में मिली। प्रथम दृष्टया महिला की हत्या आरोपी पति रंजित द्वारा गला व मुंह दबाने फिर पत्थर से सिर कुचलकर की गई है। आरोपी की तलाश जारी है। मृतका के बेटे धनसिंह ने बताया, वह गेहली गांव में रहकर डबल चौकी स्थित डेयरी पर काम करता है। उसके माता-पिता व अन्य परिजन नाहर झाबुआ ग्राम में रहते हैं। सोमवार को पिता, मां को बाइक से बागली हॉट में खरीदारी के लिए निकले थे।
indore
मां का शव नहीं मिला तो पिता को किए कॉल

रात 10 बजे पिता ने फोन पर बताया, तेरी मां की हत्या कर दी है, लाश जंगल में पड़ी है। यह सुन बेटा अन्य परिजन के साथ जंगल में निकल गया। शव जंगल में नहीं मिलने पर घबराहट में उसने कई बार पिता को फोन लगाया। बताई लोकेशन पर बेटा मंगलवार सुबह पहुंचा तो लाश मिली। मृतका के बेटे ने बताया, कुछ दिन पूर्व मां, पिता को बिना बताए मायके चली गई थी। आरोप है, मां के लौटने के बाद पिता उससे विवाद करने लगा। संभवत: विवाद के चलते पिता ने यह वारदात की।

Home / Indore / पिता ने बेटे को फोन कर कहा- तेरी मां की हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी है…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो