scriptपत्नी पर फेंका पेट्रोल, माचिस जलाई तो खुद ही लपटों में घिर गया, बेटी भी झुलसी | husband put petrol on wife and fire himself in indore | Patrika News
इंदौर

पत्नी पर फेंका पेट्रोल, माचिस जलाई तो खुद ही लपटों में घिर गया, बेटी भी झुलसी

हीरानगर इलाके की घटना, दो महीने से चल रहा है विवाद

इंदौरNov 22, 2019 / 11:57 am

हुसैन अली

पत्नी पर फेंका पेट्रोल, माचिस जलाई तो खुद ही लपटों में घिर गया, बेटी भी झुलसी

पत्नी पर फेंका पेट्रोल, माचिस जलाई तो खुद ही लपटों में घिर गया, बेटी भी झुलसी

इंदौर. पत्नी से विवाद के चलते उसकी दुकान पर पेट्रोल लेकर पति जलाने के लिए पहुंचा। इस दौरान खुद ही आग की चपेट में आ गया। बीच बचाव करने में बेटी भी झुलस गई। कुछ दिन पहले पति ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए थे।
must read : भाभी की सहेली पर आया दिल, ब्लैड से सीने पर लिखा उसका नाम, वॉट्सऐप किया- Will You Marry ME

शराब पीकर करता है विवाद

हीरानगर पुलिस ने बताया नंदानगर निवासी पूजा नरसिया, उसकी बेटी रीविका व पति दिनेश को झुलसने पर एमवाय अस्पताल 108 एम्बुलेंस से लाया गया। पूजा के अनुसार पति आए दिन शराब पीकर विवाद करता है। इसी के चलते दो महीने से वह पति से अलग रह रही थी। आस्था टॉकिज के सामने राजश्री गिफ्ट सेंटर नाम से उसकी दुकान है। गुरुवार रात पति दिनेश दुकान पर पहुंचा। उसके हाथ में पेट्रोल से भरी एक बॉटल थी। उसने ढक्कन खोलकर पेट्रोल पूजा पर छिडक़ने की कोशिश की। इस दौरान झूमाझटकी होने पर पेट्रोल दिनेश पर भी गिरा।
must read : सुबह 5.30 बजे आंख मसलते हुए खोला दरवाजा, सामने खड़ी थी लोकायुक्त की टीम, उड़ गई नींद

बेटी का चेहरा भी झुलसा

उसने माचिस जलाई तो खुद ही आग की चपेट में आ गया। पूजा के हाथ में भी आग लग गई। उसे बचाने में बेटी रीविका का चेहरा झुलस गया। अचानक हुई घटना के चलते अफरातफरी मच गई। लोगों ने आग बुझाकर उन्हें अस्पताल भेजा। एमवाय अस्पताल में तीनों का प्राथमिक इलाज हुआ। इसके बाद वे लोग निजी अस्पताल चले गए। संभवत: दिनेश शराब में मिलाकर जहर पीकर आया था। एमवाय अस्पताल पहुंचने के बाद वह काफी देर तक उल्टी करता रहा। इसी के बाद जहर खाने की बात सामने आई। बताते हैं कि कुछ दिन पहले भी वह पूजा की दुकान पर पहुंचा था। तब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे उसने तोड़ दिए थे। हीरानगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Indore / पत्नी पर फेंका पेट्रोल, माचिस जलाई तो खुद ही लपटों में घिर गया, बेटी भी झुलसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो