अगर जनता साथ दे तो शहर में आगे कभी नहीं लगेगा लॉकडाउन

शहर में लॉकडाउन समेत कोरोना और अन्य बिदुंओं पर प्रबंधन समिति आज एक बैठक करेगा।

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Updated: 03 Aug 2020, 08:16 AM IST

इंदौर। शहर में लॉकडाउन की आशंका से जनता को जल्द राहत मिलने वाली है। जिले की आपदा प्रबंधन समिति और प्रशासनिक अफसरों के बीच सहमति बन गई है। भविष्य में शहर में रविवार को छोड़कर कभी लॉकडाउन नहीं होगा, लेकिन जनता को इसके लिए प्रशासन का साथ देना होगा। शहर में लॉकडाउन समेत कोरोना और अन्य बिदुंओं पर प्रबंधन समिति आज एक बैठक करेगा।


लॉक डाउन लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी
आपदा प्रबंधन समिति और प्रशासनिक अफसरों का कहना है कि अगर जनता नियमों का पालन पूरी तरह से करती रही तो शहर में आगे लॉक डाउन लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। कोरोना महामारी को लेकर आज आपदा प्रबंधन की ओर से एक बैठक आयोजित की गई है, जिसमें कोरोनावायरस के रोकथाम समेत अन्य बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी।

कोरोना मरीजों की संख्या 7646
शहर में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 7646 हो गई। वही इसी शहर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 317 हो गई। जिला प्रशासन हर संभव प्रयास के बाद भी यहां मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जिला प्रशासन द्वारा लोगो से अपील कर रहा है कि कोरोना से बचने के लिए अपने घर मेें रहे और सुरक्षित रहें।

रविवार की रात जारी मीडिया बुलेटिन के अनुसार 2229 सैंपल प्रात्त हुए और 91 नए संक्रमित मरीज सामने आए। वही 88 कोरोना मरीजो को डिस्चार्ज किया गया अब तक इंदौर शहर में 5235 कोरोना मरीजो को डिस्चार्ज किया जा चुका है। शहर में अभी तक कुल एक्टिव केस 2094 है।

KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned