scriptIIFA Awards : इंदौर में ये तीन दिन होगा आईफा अवार्ड समारोह, मुंबई से आएंगे 400 से ज्यादा फिल्म कलाकार | IIFA Awards to be held in Indore, these three days celebrations will | Patrika News
इंदौर

IIFA Awards : इंदौर में ये तीन दिन होगा आईफा अवार्ड समारोह, मुंबई से आएंगे 400 से ज्यादा फिल्म कलाकार

पूरी फिल्म इंडस्ट्री से पांच हजार से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे
आयोजन के लिए नेहरू स्टेडियम लगभग तय है
होलकर स्टेडियम की भी तलाश रहे हैं संभावना

 

इंदौरJan 19, 2020 / 12:59 pm

रीना शर्मा

इंदौर में होगा आईफा अवार्ड, मार्च में ये तीन दिन होगा समारोह, मुंबई से आएंगे 400 से ज्यादा फिल्म कलाकार

इंदौर में होगा आईफा अवार्ड, मार्च में ये तीन दिन होगा समारोह, मुंबई से आएंगे 400 से ज्यादा फिल्म कलाकार

इंदौर. फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े आईफा अवार्ड समारोह की तारीख अब एक सप्ताह आगे बढ़ा दी गई है। पहले यह कार्यक्रम 19 मार्च से होना था, जो अब 27 से 29 मार्च तक संभावित है। इसमें 400 से अधिक फिल्म कलाकार शामिल होंगे और पूरी फिल्म इंडस्ट्री से पांच हजार से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे। आयोजन के लिए नेहरू स्टेडियम लगभग तय है, लेकिन शासन और प्रशासन एक संभावना होलकर स्टेडियम की भी तलाश रहे हैं।
यह चर्चाएं शनिवार को मुख्य सचिव एसआर मोहंती द्वारा आईफा अवॉर्ड को लेकर हुई बैठक में हुई। इसमें एमपी टूरिज्म के एमडी फैज अहमद किदवई भी उपस्थित थे और सभी का ध्यान इस बात पर है कि पहली बार मप्र में हो रहे इस आयोजन से प्रदेश में टूरिज्म की संभावनाएं बढ़ाना है। आयोजन की जानकारी देने फरवरी के पहले सप्ताह में सलमान खान और सीएम कमलनाथ एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस भोपाल में करेंगे।
जहां भी यह आयोजन होता है, वहां पर टूरिज्म काफी बढ़ता है और इसी को अधिक प्रचारित करना है। आयोजन की पूरी जानकारी देने के लिए फरवरी के पहले सप्ताह में सलमान खान और मुख्यमंत्री कमलनाथ एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस भोपाल में करेंगे। बैठक में कमिश्नर आकाश त्रिपाठी, कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव भी मौजूद थे।

Home / Indore / IIFA Awards : इंदौर में ये तीन दिन होगा आईफा अवार्ड समारोह, मुंबई से आएंगे 400 से ज्यादा फिल्म कलाकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो