scriptकार में मिले नोटों की गड्डियों से भरे कार्टून, पुलिस रह गई हैरान | In Code Of Conduct 56 lakh cash found in car Filled in Cardbox Boxes | Patrika News
इंदौर

कार में मिले नोटों की गड्डियों से भरे कार्टून, पुलिस रह गई हैरान

आचार संहिता के बीच चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से दो कार्टून और एक थैले भरकर नोटों की गड्डियां जब्त की हैं…

इंदौरMar 25, 2024 / 03:39 pm

Shailendra Sharma

indore_car_cash.jpg
lok sabha election 2024 की आचार संहिता लगी हुई है और मध्यप्रदेश में भी चुनावों को शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है। इसी कड़ी में पुलिस जगह जगह चेकिंग प्वाइंट लगाकर चैकिंग भी कर रही हैं। इंदौर में पुलिस की चैकिंग के दौरान ही एक गाड़ी से बड़ी मात्रा में कैश जब्त किया गया है। कार में दो कार्टून और एक थैले में नोटों की गड्डियां भरकर कहीं ले जाया जा रहा था। पैसा किसका है और कहां पर ले जाया जा रहा था फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस जांच कर रही है।

रविवार की रात शहर के राजेन्द्र नगर में पुलिस और FST (Flying Surveillance Team) ने चैकिंग प्वाइंट लगा रखा था। पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी इसी दौरान जब एक कार को रोका गया तो उसमें दो कार्टून और एक थैला नजर आया। पुलिस ने कार को खुलवाकर जैसे ही कार्टून और थैला खोला तो पुलिस वाले भी हैरान रह गए। दरअसल कार्टून और थैले में नोटों की गड्डियां भरी हुई थीं। कार से करीब 56 लाख रूपए पुलिस को मिले हैं।
यह भी पढ़ें

सनसनीखेज खुलासा : पहले मिटाई हवस की प्यास फिर शराब की बोतल से काट डाला गला




पुलिस ने पैसों को जब्त कर कार मालिक को हिरासत में ले लिया है। शुरुआत में पुलिस ने जब उससे पैसों को लेकर सवाल जवाब किए तो वो ये नहीं बता पाया की वो इतना कैश कहां से लेकर आया है। पैसा कहां से आया है और कहां पर भेजा जा रहा था ? क्या इस पैसे का इस्तेमाल चुनाव में किया जाना था ? ये वो सवाल हैं जिनके सवाल पुलिस तलाश कर रही है।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Indore / कार में मिले नोटों की गड्डियों से भरे कार्टून, पुलिस रह गई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो