स्टंट की कोशिश में ट्रेन के सामने कूदा छात्र, मौत के बाद बोला भाई - दोस्त बनाते थे दबाव

लसूडिय़ा इलाके में एनिमेशन का छात्र ट्रेन के सामने कूद गया

इंदौर. लसूडिय़ा इलाके में एनिमेशन का छात्र ट्रेन के सामने कूद गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। परिवार का आरोप है कि उसके दोस्त आए दिन स्टंट कराते थे। उन्हें शंका है कि रात में कोई स्टंट कराने के चक्कर में ही उसकी जान गई।

बजरंग नगर कांकड की रेलवे पटरी पर शव मिला। पास मिले मोबाइल से परिजन को बुलाया। उन्होंने पहचान गोपाल (25) पिता ऋषिराज निवासी इंडस सैटेलाइट जंक्शन के रूप में की। वह एनिमेशन का कोर्स कर रहा था। परिवार में पिता, मां व बड़ा भाई अभिनंदन है। पिता सिंचाई विभाग में सब इंजीनियर है और सोनकच्छ में पदस्थ हैं।

बड़े भाई अभिनंदन ने बताया कि रविवार शाम 6 बजे गोपाल थोड़ी देर में घूमकर आने का कहकर घर से निकला। रात 10 बजे तक वह नहीं आया तो लगातार उसे फोन लगाते रहे लेकिन बात नहीं हुई। रात 11.30 बजे फोन पर जानकारी दी गई कि वह ट्रेन की चपेट में आ गया है। बताते हैं कि उसने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। अभिनंदन बोले, गोपाल की दोस्ती कुछ युवकों से हो गई थी, जो ठीक नहीं हैं। गोपाल से वे आए दिन स्टंट करवाते थे। कभी दोनों हाथ जमीन पर रखकर चलने को कहते, कभी गाड़ी से उतरकर डांस करवाते। कभी उससे जम्प करने को कहते तो कभी ऊंचाई से छलांग लगवाते थे। हमने इसके लिए कई बार उसे मना भी किया।
स्टंट करता था

गोपाल को कराटे आते थे, तो वह स्टंट कर लेता था। परिवार को जब पता चला तो उन्होंने समझाया भी लेकिन वह नहीं माना। इसके चलते परेशान भी रहने लगा था। परिवार को शंका है कि रविवार रात भी इन्हीं दोस्तों ने रेलवे पटरी पर कोई स्टंट करवाया होगा। इसके चलते वह ट्रेन की चपेट में आ गया। ऐसी कोई वजह नहीं है कि वह आत्महत्या कर ले। उसके दोस्तों की जानकारी लेकर परिवार शिकायत करेगा। सोमवार को एमवाय अस्पताल में उसका पोस्टमॉर्टम हुआ। लसूडिय़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। ांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जहां भाषण दिया था, वहीं प्रियंका गांधी ने भी लोगों को संबोधित किया

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned