scriptIT RAID : कक्कड़ को रातभर सोने नहीं दिया, रो-रोकर बोला- मुझे फंसाया गया है…VIDEO | income tax department raid on praveen kakkar latest news | Patrika News
इंदौर

IT RAID : कक्कड़ को रातभर सोने नहीं दिया, रो-रोकर बोला- मुझे फंसाया गया है…VIDEO

सुबह विभाग की टीम कक्कड़ के पुत्र सलिल को बैंक लेकर गई

इंदौरApr 08, 2019 / 03:24 pm

हुसैन अली

IT

IT RAID : कक्कड़ को रातभर सोने नहीं दिया, रो-रोकर बोला- मुझे फंसाया गया है…VIDEO

इंदौर. कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के घर आयकर विभाग ने छापा मारा है। विभाग के अधिकारियों और सीआरपीएफ ने रात कक्कड़ के बंगले में ही बिताई। इस दौरान न तो किसी को भीतर आने दिया गया और न ही बाहर जाने दिया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान टीम ने कक्कड़ को सोने भी नही दिया और रातभर पूछताछ करती रही। इस दौरान कक्कड़ रोते हुए बोला कि उसे फंसाया जा रहा है।
रात को कक्कड़ के सीए भी हिसाब लेकर कक्कड़ की पैरवी करने पहुंचे थे, लेकिन आयकर की टीम ने उनसे जरूरी कागजात लेकर उलटे पैर लौटा दिया और कक्कड़ से मिलने भी नहीं दिया। वहीं यह भी सामने आ रहा है कि काली कमाई से इंदौर में एक सबसे बड़ा हाईटेक पब तैयार होने वाला था, जिसका काम कक्कड़ के खासमखास के पास था।
लॉकरों में मिल सकता है बड़ी मात्रा में कालाधन

सोमवार सुबह आयकर विभाग की टीम कक्कड़ के पुत्र सलिल को बैंक लेकर गई। जानकारी के मुताबिक कक्कड़ से जुड़े लॉकरों को खोला जाएगा। इसके अलावा सलिल को बीसीएम हाईट्स स्थित उसके ऑफिस भी ले जाया गया। वहां सिक्यूरिटी एजेंसी और अन्य कारोबार के दस्तावेजों की जांच की गई। हालांकि कक्कड़ के घर के बाहर स्थानीय पुलिस भी रातभर से मोर्चा संभाले हुए है। पुलिस के अधिकारी और सिपाही कक्कड़ के बंगले के बाहर पहरा दे रहे हैं।

Home / Indore / IT RAID : कक्कड़ को रातभर सोने नहीं दिया, रो-रोकर बोला- मुझे फंसाया गया है…VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो