Breaking : भारत ने एक पारी और 130 रन से जीता मैच, बांग्लादेश 213 पर ऑलआऊट

भारत-बांग्लादेश के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में चल रहे टेस्ट मैच का फैसला शनिवार को तीसरे दिन ही हो गया।

इंदौर. भारत-बांग्लादेश के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में चल रहे टेस्ट मैच का फैसला शनिवार को तीसरे दिन ही हो गया। भारत ने शुक्रवार को दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ६ विकेट पर 493 रन बना लिए थे। शनिवार को भारत ने पारी की घोषणा करते हुए बांग्लादेश को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। बांग्लादेश की पूरी टीम 213 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस तरह भारत ने मैच एक पारी और 130 रन से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच का खिताब मयंक अग्रवाल को दिया गया। मोहम्मद शमी ने चार और आर अश्विन ने दो विकेट लिए।

दूसरी पारी में भी बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही। ओपनिंग बल्लेबाज इमरूल कायस को ६ रन के निजी स्कोर पर उमेश यादव ने बोल्ड कर दिया। इशांत शर्मा ने भारत को दूसरी सफलता दिलाई। उन्होंने। शादमन इस्लाम को ६ रन के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद शमी ने कप्तान मोमिनुल हक को ७ रन के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू कर पैवेलियन भेज दिया। इसके बाद शमी ने मोहम्मद मिथुन को भी मयंक अग्रवाल के हाथों कैच करवा दिया। उन्होंने 18 रन बनाए।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned