scriptइंदौर में नाबालिग स्कूली छात्रों में चाकूबाजी, 11वीं के छात्र ने तीन साथियों पर किया चाकू से हमला | indore crime | Patrika News
इंदौर

इंदौर में नाबालिग स्कूली छात्रों में चाकूबाजी, 11वीं के छात्र ने तीन साथियों पर किया चाकू से हमला

एक की मौत

इंदौरJan 29, 2022 / 06:09 pm

Mohammad rafik

crime_1.jpg
इंदौर. परेदशीपुरा थाना क्षेत्र में 11वीं के छात्र ने अपनी स्कूल के एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी। उसे बचाने में दो अन्य छात्र भी घायल हुए हैं। चाकूबाजी की वारदात महिला मित्र को लेकर पुराने विवाद में हुई है। हमलावर फरार हैं। पुलिस के अनुसार, नंदानगर स्थित शासकीय विद्यालय में 11वीं के छात्र शिवम पिता मानसिंह चौहान निवासी गौरीनगर और दो अन्य साथियों पर शुक्रवार दोपहर चाकू से हमला किया गया। सभी की उम्र्र 16 वर्ष के लगभग है। हमले में शिवम की मौत हो गई। बाकी का इलाज चल रहा है।
महिला मित्र को लेकर हुआ विवाद
एसीपी निहित उपाध्याय ने बताया कि सभी छात्र स्कूल गए थे। यहां इनके बीच विवाद हुआ तो गार्ड ने उन्हें अलग किया। बाद में सभी सुगनी देवी ग्राउंड पहुंचे। यहां एक नाबालिग ने शिवम चौहान की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। घायल छात्रों के बयान लिए जा रहे हैं। प्रारंभिक जांच में विवाद किसी महिला मित्र को लेकर होने की बात सामने आई है। हमला करने वालों की तलाश जारी है।
शिवम को बचाने में घायल हुए बाकी साथी
घायल छात्र ने बताया कि स्कूल से लौटते वक्त वे परदेशीपुरा क्षेत्र पहुंचे थे। तभी स्कूल के एक छात्र ने अपने साथी के साथ शिवम पर हमला कर दिया। उसे बचाने में मैं और एक अन्य दोस्त घायल हुआ। हमला करने वाले छात्र और शिवम के बीच पुराना विवाद था। हमला करने वाले की स्कूल में पहले भी शिकायत की गई थी। तब स्कूल ने भी उस पर कार्रवाई की थी।
बेटे की थमी थी सांसें, लेकिन डॉक्टर के पैर छूकर कहती रही मां…मेरे बेटे को बचा लो डॉक्टर साहब
वारदात की जानकारी मिलते ही परिजन एमवायएच पहुंचे। वे बदहवास थे। कैज्युअल्टी में स्ट्रेचर पर शिवम का शव था। उसकी मां चीख रही थी। उसे पता था कि बेटा दुनिया छोड़ चुका है, लेकिन कहती रहीं…मैं सभी डॉक्टर के हाथ जोड़ती हूं, मेरे शिवम का इलाज कर दो। बार-बार मेडिकल स्टाफ के पैर छूकर बेटे की जिंदगी बचाने की गुहार लगाती रहीं। डॉक्टर भी मां को ढांढस बंधाते रहे। एमवायएच की महिला कर्मचारी ने बदहवास मां को गले लगाया, लेकिन सांत्वना के शब्द नहीं थे। घायल छात्र के पिता भी पहुंचे। कहने लगे-बेटे से दस मिनट पहले ही फोन पर बात हुई थी। बाद में हमले की सूचना मिली। वे फलों का ठेला लगाते हैं। बेटे को खून से सना देख वे भी बदहवास हो गए।

Home / Indore / इंदौर में नाबालिग स्कूली छात्रों में चाकूबाजी, 11वीं के छात्र ने तीन साथियों पर किया चाकू से हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो