scriptपत्नी के साथ जा रहा था व्यवसायी, बदमाशो ने चाकू मार लूटा | indore crime news | Patrika News
इंदौर

पत्नी के साथ जा रहा था व्यवसायी, बदमाशो ने चाकू मार लूटा

कनाडिय़ा इलाके की घटना, पत्नी के साथ जाते समय हुई वारदात

इंदौरJan 25, 2019 / 08:09 pm

Chintan

crime

पत्नी के साथ जा रहा था व्यवसायी, बदमाशो ने चाकू मार लूटा

इंदौर. कनाडिय़ा इलाके में कंस्ट्रक्शन व्यवसायी से मारपीट की गई। फिर चाकू से पैर पर वार कर पर्स बदमाश छीन ले गए। भोपाल से लौटन पर पत्नी के साथ वह घर जा रहे थे। पुलिस अब बदमाशो की तलाश कर रही है। कनाडिय़ा पुलिस ने बताया, मानवता नगर निवासी जय राठौर (24) गुरूवार रात भोपाल से लौट रहे थे। कनाडिय़ा बायपाय पर ओव्हरब्रिज के नीचे रात ११.३० बजे बस से उतरे। पत्नी आयुषी उन्होंने गाड़ी से लेने आई थी। दोनो सर्विस रोड से घर जाने के लिए निकले।
जांचकर्ता एसआई गोपाल सिंह निगवाल ने बताया, सर्विस रोड पर गुरुकृपा गार्डन के पास पीछे से बिना नंबर की बाइक पर आए तीन बदमाशो ने उन्हें ओव्हरटेक कर रोका। जय ने गाड़ी रोकी तो दो बदमाशो ने उतरते ही मारपीट शुरू कर दी। अचानक हुई घटना के चलते दंपत्ति घबरा गए। उन्होंने मदद के लिए शोर मचाना शुरू किया। सूनसास रास्ता होने के चलते कोई मदद के लिए नहीं आया। तब एक बदमाश ने जय के पैर में चाकू से वार किया। जय की जेब से पर्स छीनकर तीनो बाइक से रांग साइड से होते हुए देवगुराडिय़ा तरफ भाग निकले। घायल हालत में दंपत्ति कनाडिय़ा थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आसपास के इलाके में अलर्ट भी किया लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। जय को पुलिस ने मेडिकल के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। वह मूल रूप से उदय नगर, देवास का रहने वाला है।
बिलासपुर में वह सडक़ कंस्ट्रक्शन का काम करता है। वहीं से वह भोपाल होते हुए इंदौर आ रहा था। पत्नी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। पुलिस ने जय की रिपोर्ट पर लूट का केस दर्ज किया। पुलिस घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। फरियादी व उसकी पत्नी से पुलिस ने आरोपियों के हुलिए की जानकारी भी ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो