scriptपुलिस ने पत्नी के मोबाइल से की चेटिंग, अमेरिका से पति को बुलाकर पकड़ा | indore crime news | Patrika News
इंदौर

पुलिस ने पत्नी के मोबाइल से की चेटिंग, अमेरिका से पति को बुलाकर पकड़ा

वी केयर फॉर यू की कार्रवाई, भाई की शादी के लिए मांगता दस लाख रुपए

इंदौरMay 20, 2019 / 08:59 pm

Chintan

crime

पुलिस ने पत्नी के मोबाइल से की चेटिंग, अमेरिका से पति को बुलाकर पकड़ा

इंदौर. नोएडा में एक ही कंपनी में काम करने पर प्यार हुआ तो शादी कर ली। अमेरिका में नौकरी के लिए गए तो पति ने दस लाख रुपए की मांग कर मारपीट शुरू कर दी। इंदौर युवती लौटी तो फिर वापस नहीं गई। अमेरिका से पति फोन पर परेशान करने लगा। पत्नी से चेटिंग करवा पुलिस ने उसे बुलाया और पकड़ा।
एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया, कनाडिय़ा इलाके में रहने वाली महिला की शिकायत पर पति राजदीप श्रीवास्तव (36) निवासी लखनऊ के खिलाफ मारपीट, दहेज प्रताडऩा व धमकाने का केस दर्ज किया गया। दोनो नोएडा की एक कंपनी में काम करते थे। दोस्ती के बाद प्यार हुआ तो परिवार की सहमति से वर्ष 2013 में दोनो ने शादी कर ली। शादी के बाद ही दोनो के विवाद होने लगे। तब पति ने मारपीट शुरू कर दी। शादी के बाद युवती को अमेरिका में नौकरी मिली तो वह चली गई। बाद में राजदीप भी अमेरिका आ गया और वहां एक कंपनी ज्वाइन कर ली। वहां भी राजदीप अपने भाई की शादी के लिए दस लाख रुपए की मांग करने लगा। पत्नी ने पैसा देने से मना किया तो रोजाना मारपीट करता। इसके चलते वह तनाव में रहने लगी। वर्ष 2017 में लखनऊ में एक शादी में शामिल होने दोनो आए। यहां भी मारपीट हुई तो युवती इंदौर में अपने भाई के घर आ गई। उसके बाद अमेरिका की नौकरी छोड़ यही रहने लगी। राजदीप वापस अमेरिका लौट गया। वहां से भी वह फोन कर युवती व उसके तीन साल के बच्चें को मार देने की धमकी देता रहा। इन हरकतो से वह काफी परेशान हो गई थी।
मामले की शिकायत फरियादी ने ईमेल के जरिए एसएसपी को की। तब मामला जांच के लिए वी केयर फॉर यू को दिया गया। पुलिस ने पत्नी के नंबर से राजदीप से चेटिंग कर मिलने के लिए इंदौर आने को कहां। दो दिन की चेटिंग में वह इंदौर आने को तैयार हो गया। सोमवार को इंदौर पहुंचने पर वह एक होटल में रुका। दोपहर में सेंट्रल मॉल पर वह पत्नी से मिलने पहुंचा तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसे कनाडिय़ा पुलिस को सौंपा गया।

Home / Indore / पुलिस ने पत्नी के मोबाइल से की चेटिंग, अमेरिका से पति को बुलाकर पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो