scriptघर में घुसा चोर, पकडऩे के लिए 200 मीटर तक दौड़ी महिला | indore crime news | Patrika News
इंदौर

घर में घुसा चोर, पकडऩे के लिए 200 मीटर तक दौड़ी महिला

एरोड्रम इलाके का मामला, फुटेज निकाले फिर भी पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

इंदौरMay 26, 2019 / 09:02 pm

Chintan

crime

घर में घुसा चोर, पकडऩे के लिए 200 मीटर तक दौड़ी महिला

इंदौर. एरोड्रम इलाके में मजदूर परिवार के घर चोर घुस गया। कई दिन की कमाई से जोड़े नौ हजार रुपए चुराकर वह भागने लगा तो दंपत्ति ने उसे पकडऩे की कोशिश की। परिवार ने घटना के फुटेज भी दिए लेकिन पुलिस सुनवाई नहीं कर रही।
एरोड्रम इलाके के लेक पैलेस कॉलोनी निवासी भूरी बाई पति शैतान सिंह शनिवार को एसएसपी के पास शिकायत लेकर पहुंची। महिला ने बताया कि वह और पति रोजाना 150 रुपए की मजदूरी करते है। उनके तीन बच्चें है। मजदूरी के पैसे से वह जोडक़र बचत करते है। शुक्रवार देर रात उनके घर में एक चोर घुस आया। उसकी आहट सुनकर दंपत्ति उठ गए। घर से उसने नौ हजार रुपए चुरा लिए। ये पैसा कई दिन की बचत के बाद वे जोड़ पाए थे। अपनी मेहनत की कमाई बचाने के लिए दंपत्ति उस चोर से भिड़ गए। उनके बीच काफी उठापटक भी हुई। उन्हें धक्का देकर आखिरकार चोर भाग निकला। इसके बाद भी भूरीबाई ने हिम्मत नहीं हारी। साइकिल से चोर भागा तो भूरीबाई ने 200 मीटर तक दौडक़र पीछा किया। साइकिल से उसे गिराया तो पैदल वह भाग निकला।
शनिवार को परिवार ने इलाके में सीसीटीवी फुटेज निकाले। इन्हें लेकर एरोड्रम थाने गए तो पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। भूरी बाई ने बताया कि पुलिस वाले कहने लगे कि फुटेज साफ नहीं है। इसे ठीक करवा कर लाए। दंपत्ति ने कहां भी कि वे इसे कैसे ठीक करवाए। पुलिस इसमें कार्रवाई करे। वे पुलिस के सामने दुहाई देते रहे कि चोर उनकी मेहनत की कमाई का पैसा लेकर गया है। पुलिस ने सुनवाई नहीं कि तो एसएसपी के पास शिकायत करने आए। एसएसपी ने मामले में जांच के निर्देश दिए।

Home / Indore / घर में घुसा चोर, पकडऩे के लिए 200 मीटर तक दौड़ी महिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो