गुंडे की हत्या के मुख्य आरोपी की बाइक जलाई

गुंडे की हत्या के मुख्य आरोपी की बाइक जलाई

Chintan Vijayvargiya | Updated: 27 May 2019, 10:30:00 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

लसूडिय़ा इलाके का मामला, दो फरार साथी शहर से बाहर भागे

इंदौर. लसूडिय़ा इलाके में गुंडे की हम्माली को लेकर विवाद में हत्या कर दी। घटना से नाराज परिजन ने मुख्य आरोपी के घर के बाहर खड़ी बाइक जला दी। हंगामे के चलते पुलिस ने लोगो को वहां से हटाया।
लसूडिय़ा इलाके में लोहामंडी में शनिवार दोपहर 1 बजे चाकू व कैंची से गुंडे ओमप्रकाश उर्फ बबलू चौबे (25) निवासी बजरंग नगर कांकड की हत्या कर दी गई थी। ओमप्रकाश पर करीब दस केस दर्ज है। लोहामंडी में हम्माली को लेकर उसका गोलू उर्फ विकास तिवारी निवासी राहुल गांधी नगर से विवाद चल रहा था। शनिवार को दोनो आमने सामने हुए तो विवाद हो गया। गोलू ने अपने भाई अक्षय तिवारी व साथी अमित पासवान के साथ मिलकर ओमप्रकाश की हत्या कर दी थी। गोलू को घटना के बाद पुलिस ने पकड़ लिया। जबकि अक्षय व अमित फरार हो गए। दोनो के घर पर ताला लगा है। उनके परिजन भी घटना के बाद से गायब है। पता चला है कि दोनो शहर से बाहर है। उनकी लोकेशन निकालकर पुलिस तलाश में जुटी है।
वही शनिवार को जब ओमप्रकाश का शव पोस्टमॉर्टम के बाद घर पहुंचा तो माहौल तनावपूर्ण हो गया। उसके घर से कुछ दूरी पर गोलू का घर है। गोलू के घर पर तो ताला लगा था लेकिन घर के बाहर उसकी बाइक खड़ी थी। ओमप्रकाश के अंतिम संस्कार के पहले परिजन ने बाइक में आग लगा दी। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची। पानी डालकर पुलिस ने आग बुझाई लेकिन तब तक गाड़ी लगभग पूरी तरह जल गई। पुलिस मामले में गोलू से पूछताछ कर रही है। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned