scriptVIDEO: दोस्त ने फोन कर बुलाया, खाने में नशा देकर बनाया बंधक, दो लाख की फिरौती के चक्कर में पहुंचे हवालात | indore crime news, heera nagar, kidnepping case, 4 person arrested | Patrika News
इंदौर

VIDEO: दोस्त ने फोन कर बुलाया, खाने में नशा देकर बनाया बंधक, दो लाख की फिरौती के चक्कर में पहुंचे हवालात

हीरा नगर पुलिस ने चार लोगो को पकड़ा, जान से मार देने की देते थे धमकी

इंदौरFeb 08, 2020 / 04:04 pm

Chintan

VIDEO: दोस्त ने फोन कर बुलाया, खाने में नशा देकर बनाया बंधक, दो लाख की फिरौती के चक्कर में पहुंचे हवालात

VIDEO: दोस्त ने फोन कर बुलाया, खाने में नशा देकर बनाया बंधक, दो लाख की फिरौती के चक्कर में पहुंचे हवालात

इंदौर. स्कूल कर्मचारी का अपहरण कर फिरौती मांगने वाले दो युवक व दो युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पैसा वसूलने के बाद मुंबई भाग जाने की उनकी योजना थी। पैसा नहीं मिलने की स्थिति में वे युवक को नुकसान भी पहुंचा सकते थे। फोन कर घर बुलाने के बाद युवक को बंधक बनाया गया था।
टीआई हीरा नगर राजीव भदौरिया ने बताया कि अनिल पाल (28) निवासी न्यू गौरी नगर के अपहरण मामले में पुलिस ने किशोर खंडारे, पत्नी मेघा खंडारे निवासी दत्त नगर, साथी रोनी शेख व लीमा हलधर को गिरफ्तार किया। इनके खिलाफ अपहरण, मारपीट का केस दर्ज किया। अनिल व किशोर पूर्व परिचित है। पहले बाणगंगा इलाके में दोनो पड़ोसी थे। अनिल सिक्का स्कूल में काम करता है। 5 फरवरी को किशोर ने फोन कर मिलने के लिए अनिल को अपने घर बुलाया। फिर एक कमरे में बंद कर दिया। उसे खाने में नशे की दवाई देकर बेहोश रखा जाता। होश में आने पर उसके मोबाइल से वाट्सएप वीडियो कॉल कर पत्नी मंजू से बात कराई जाती। इस दौरान उसकी कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर रखी जाती। धौंस देते कि शिकायत करने पर अनिल को गोली मार दी जाएंगी। इस दौरान अनिल के साथ मारपीट भी की जाती थी। पहले आरोपियों ने अनिल को छोडऩे के एवज में दो लाख रुपए की मांग की। बाद में 50 हजार रुपए मांगने लगे। ये पैसा अनिल के खाते में जमा करने के लिए कहते। पुलिस ने अनिल के मोबाइल की लोकेशन निकाल उसे बचाया।
किशोर व मेघा मुंबई के रहने वाले है। किशोर पहले गाड़ी चलाता था अब वह मजदूरी करता है। मेघा सिलाई का काम करती है। लीमा व रोनी पश्चिम बंगाल के रहने वाले है। कुछ दिन से वे किशोर के घर रहते थे। रुपए की जरुरत के चलते उन्होंने अपहरण की योजना बनाई। अनिल स्कूल में काम करता था तो उन्हें लगा उससे दो लाख रुपए आसानी से मिल जाएंगे। परिवार के लोग शिकायत भी नहीं करेंगे। पैसा मिलने पर ये लोग मुंबई भाग जाते। वही पैसा नहीं मिलने पर अनिल को ये लोग नुकसान भी पहुंचा सकते थे। चारों को शनिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। इनके घर की भी पुलिस तलाशी लेंगी। जिस पिस्टल से गोली मारने की धमकी देते वह भी नकली थी। आरोपियों का रिकॉर्ड भी पता कर रहे है। ये भी जानकारी सामने आई है कि आरोपी कुछ गलत गतिविधियों में शामिल रहे है। इसकी जांच की जा रही है।

Home / Indore / VIDEO: दोस्त ने फोन कर बुलाया, खाने में नशा देकर बनाया बंधक, दो लाख की फिरौती के चक्कर में पहुंचे हवालात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो