scriptVIDEO: वाट्सऐप पर होती कॉल गर्ल की बुकिंग, फ्लैट पर बुलाकर होता ये गंदा काम, इस तरह आए पकड़ में | indore crime news, lasudia area, call girl arrested, what's app | Patrika News
इंदौर

VIDEO: वाट्सऐप पर होती कॉल गर्ल की बुकिंग, फ्लैट पर बुलाकर होता ये गंदा काम, इस तरह आए पकड़ में

लसूडिय़ा इलाके का मामला, ग्राहक बनकर पुलिस ने पकड़ा

इंदौरFeb 10, 2020 / 07:30 pm

Chintan

VIDEO: वाट्सऐप पर होती कॉल गर्ल की बुकिंग, फ्लैट पर बुलाकर होता ये गंदा काम, इस तरह आए पकड़ में

VIDEO: वाट्सऐप पर होती कॉल गर्ल की बुकिंग, फ्लैट पर बुलाकर होता ये गंदा काम, इस तरह आए पकड़ में

इंदौर. निपानिया की बिल्ंिडग में किराए से फ्लैट लेकर देह व्यापार संचालित किया जा रहा। संचालिका फ्लैट के बाहर खड़ी रहकर नजर रखती। पुलिस ने ग्राहक बनकर रैकेट को पकड़ा। संचालिका व फ्लैट किराए पर लेने वाले की तलाश की जा रही है।
टीआई लसूडिय़ा संतोष दूधी ने बताया कि निपानिया स्थित द एड्रेस टाउनशिप में देह व्यापार संचालित होने की जानकारी मिली। रविवार रात महिला पुलिस फोर्स के साथ पुलिस ने यहां पर फ्लैट नंबर 306 पर छापा मारा। यहां से पुलिस ने रजनीश धानुक निवासी जय अंबे कॉलोनी, सुलतानी बी निवासी पश्चिम बंगाल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। मौके से कई आपत्तिजनक चीजे भी मिली। पूछताछ में पता चला कि देह व्यापार का संचालन अफरीन उर्फ अमरीन निवासी लसूडिय़ा करती है। वह फ्लैट के बाहर खड़े रहकर नजर रखती। पुलिस जब पहुंची तो वह फ्लैट के बाहर ही मौजूद भी थी। जो बाद में गायब हो गई। अफरीन ने ही सुल्तानी को पश्चिम बंगाल से बुलाया था। देह व्यापार व मसाज के लिए एक हजार रुपए उसे मिलते। 10 दिन पहले ही वह इंदौर आई है। हर दिन उसे 2 हजार रुपए मिलते थे। अफरीन ही ग्राहको से संपर्क कर उन्हें फ्लैट पर बुलाती। यह फ्लैट प्रखर उर्फ शुभम दुबे निवासी लसूडिय़ा ने किराए पर लिया है। उसने यह फ्लैट अफरीन को देह व्यापार के लिए दिया। पुलिस अब प्रथम व अफरीन की तलाश कर रही है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया। रजनीश व सुल्तानी बी को सोमवार को पुलिस ने पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया।
जगह बदलकर करते देह व्यापार

जानकारी मिलने पर ग्राहक बनकर पुलिसकर्मी को भेजा गया। बाहर एसआई बीआर सिसौदिया, एएसआई अनिल सिलावट, हैड कांस्टेबल भूपेंद्र, सिपाही धीरेंद्र, अंकुश, जया तोमर मौजूद थे। पता चला है कि अमरीन फ्लैट कुछ समय के लिए किराए पर लेती। वहां पर देह व्यापार का संचालन करती। प्रखर उसका पार्टनर है। बाद में फ्लैट बदल लेते। होटल में भी ग्राहको को बुलाया जाता। अफरीन वाट्सऐप के जरिए ग्राहको से संपर्क करती है। उसने वाट्सऐप पर कई गु्रप बना रखे है। इस पर युवतियों के फोटो भेजकर ग्राहको को बुलाती।

Home / Indore / VIDEO: वाट्सऐप पर होती कॉल गर्ल की बुकिंग, फ्लैट पर बुलाकर होता ये गंदा काम, इस तरह आए पकड़ में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो