एमपीसीए सदस्य को पत्र भेजकर मांगे बीस लाख रुपए, वजह पढक़र हैरान रह गया हर कोई

हीरा नगर इलाके का मामला, एक रेस्टोरेंट कर्मचारी को रुपए देने के लिए कहां

इंदौर. एमपीसीए में सदस्य और बीसीसीआई के प्रतिनिधि को पत्र भेजकर बीस लाख रुपए की मांग की गई। रुपए नहीं देने पर परिवार के साथ खुद को भी खतरा बताया। एक रेस्टोरेंट कर्मचारी को रुपए देने की बात पत्र में लिखी है। अब पुलिस ने मामले की जांच शुरु की है।

टीआई हीरा नगर राजीव भदौरिया ने बताया कि न्याय नगर निवासी राजू सिंह चौहान (54) के घर बुधवार दोपहर डाक से एक पत्र आया। परिवार के लोगो ने पत्र को खोला तो हैरत में पड़ गए। उसमें लिखा था कि बीस लाख रुपए दे दो। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए परिवार को सावधान रखने को कहा। इसमें लिखा था कि 56 दुकान पर एक रेस्टोरेंट के कर्मचारी दिलीप चौहान को यह रुपए देने होंगे। इस पत्र को फरियादी ने पुलिस को सौंपा। मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ अवैध वसूली व धमकाने का केस दर्ज किया।

पुलिस टीम 56 दुकान पहुंची तो दिलीप मिल गया। उससे पूछताछ की तो उसने घटना से इनकार किया। वह राजू चौहान को नहीं जानता। राजू भी उससे परिचित नहीं है। पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया। घटना देखकर लग रहा है कि किसी ने दिलीप को फंसाने के लिए यह सब किया है। डाक के जरिए पत्र घर आया था। डाक पहुंचाने व जहां पर डाक जमा हुई उसकी जानकारी पुलिस ले रही है। वहां पर सीसीटीवी की मदद से पत्र भेजने वाले की तलाश की जाएगी। राजू सिंह एमपीसीए के सदस्य है। साथ ही वे बीसीसीआई में प्रतिनिधि भी है। वे कांग्रेसी नेता है और ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़े है। इंदौर संभागीय क्रिकेट संगठन के चुनाव में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सामने अध्यक्ष पद का चुनाव भी लड़ा था।

Chintan Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned