scriptप्रेम विवाह करने पर नाराज परिजन, घर में घुसकर बेटी-दामाद का कर दिया ये हाल | indore crime news, tukogunj area, love marriage | Patrika News
इंदौर

प्रेम विवाह करने पर नाराज परिजन, घर में घुसकर बेटी-दामाद का कर दिया ये हाल

तुकोगंज इलाके का मामला, बीच बचाव करने में देवर व सास से भी मारपीट

इंदौरFeb 17, 2020 / 08:11 pm

Chintan

प्रेम विवाह करने पर नाराज परिजन, घर में घुसकर बेटी-दामाद का कर दिया ये हाल

प्रेम विवाह करने पर नाराज परिजन, घर में घुसकर बेटी-दामाद का कर दिया ये हाल

इंदौर. युवती ने अपनी पंसद के लडक़े से शादी कर ली। यह बात परिवार के लोगो को नागवार गुजरी। बेटी के ससुराल में घुसकर दामाद व परिवार से मारपीट की। आसपास के लोगो के बीच बचाव करने पर आरोपी भाग निकले।
तुकोगंज पुलिस ने राशिका जूनवाल (23) निवासी पंचम की फेल की रिपोर्ट पर चेतराम डंडेरवाल, अरविंद डंडेरवाल, किरण डंडेरवाल, जीजा राम वर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया। राशिका ने लखन जूनवाल के साथ प्रेम विवाह किया। यह बात राशिका के परिवार को पंसद नहीं आई। वे उसके ससुराल का पता कर रहे थे। शनिवार को जानकारी मिलने पर परिजन वहां पहुंच गए। घर में घुसते ही उन्होंने शादी को लेकर नाराजगी जताई। वे लोग लखन व परिवार के लोगो को गाली गलौज करने लगे। जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो उन्होंने राशिका व लखन के साथ मारपीट शुरु कर दी।
लखन को कंधे, आंख व हाथ में चोट आई। बीच बचाव करने आए देवर पंकज व सास रामप्यारी बाई के साथ भी मारपीट की गई। हंगामे के चलते आसपास के लोग आ गए। उन्होंने बीच बचाव कर दोनो पक्षों को अलग किया। लोगो के इक_ा होने के चलते आरोपी धमकी देते हुए वहां से चले गए। घटना के बाद फरियादी ने तुकोगंज थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Home / Indore / प्रेम विवाह करने पर नाराज परिजन, घर में घुसकर बेटी-दामाद का कर दिया ये हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो