scriptइंदौर के इस शख्स ने लिया 5.5 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी इवो कूप, इतने में आप खरीद सकते हैं कई आलीशान बंगले | Indore man purchase 5.5 crore rupee Lamborghini Huracan EVO coupe | Patrika News

इंदौर के इस शख्स ने लिया 5.5 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी इवो कूप, इतने में आप खरीद सकते हैं कई आलीशान बंगले

locationइंदौरPublished: Feb 05, 2020 05:47:57 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

इंदौर में पहले से भी है एक लैम्बॉर्गिनी कार

02_4.png
इंदौर/ शौक बड़ी चीज होती है। चाहे वो किसी भी चीज की क्यों न हो। लोग दिल से चाहने के बाद उसे पा ही लेते हैं। इन दिनों में इंदौर में लैम्बॉर्गिनी इवो कूप की खूब चर्चा हो रही है। जिसे दिसंबर महीने में लैम्बॉर्गिनी ने लॉन्च किया है। लैम्बॉर्गिनी इवो कूप की चर्चा इसलिए हो रही है कि इसकी कीमत 5.5 करोड़ रुपये हैं। उससे भी बड़ी बात है कि इंडिया में इस कार की सबसे पहली डिलीवरी इंदौर में हुई है।
इंदौर की सड़कों पर लग्जरी कार तो लोगों को बहुत देखने को मिलते हैं। मर्सिडीज से लेकर फेरारी तक दीवाने इस शहर में पहले से ही उपलब्ध हैं। लेकिन उसी कड़ी में अब लैम्बॉर्गिनी इवो कूप भी शामिल हो गई है। लैम्बॉर्गिनी सीरीज की गाड़ियों में इसकी पहचान सुपर कार के रूप में है। जिसकी डिलीवरी कंपनी ने 31 जनवरी को इंदौर में की है। जिसे देख लोगों की आंखें चौंधिया जा रही है।
एक बिजनेसमैन ने खरीदा है
लैम्बॉर्गिनी इवो कूप को इंदौर के एक बड़े बिजनेस मैन ने खरीदा है। जो मालवा सुपर कार क्लब के मेंबर भी है। लैम्बॉर्गिनी के मुंबई स्थित ऑफिस से उनके घर इंदौर पर यह डिलीवरी करवाई गई है। कंपनी ने बिजनेसमैन के घर के बाहर खड़ी कार की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हालांकि कंपनी ने कार मालिक के नाम का जिक्र नहीं किया है। एक यूजर ने कंपनी से पूछा भी कि खरीदार कौन हैं। तो कंपनी ने जवाब दिया कि हम नाम डिस्क्लोज नहीं कर सकते।
कंपनी ने डिलीवरी के बाद लिखा कि आज हमारे लिए सेलिब्रेशन का दिन है। भारत के पहले ग्राहक को इंदौर में लैम्बॉर्गिनी इवो कूप का चाभी सौंपना हमारे लिए बहुत ही गर्व का क्षण था।
क्या है खासियत
लैम्बॉर्गिनी हुराकेन इवो कूप को सुपर कार के नाम से भी जानते हैं। इस कार की शुरुआती मॉडल की एक्स शो रूम प्राइस 3.73 करोड़ रुपये है। इंदौर में डिलीवरी के बाद ऑन रोड प्राइस इस कार की 5.50 करोड़ रुपये पड़ी है। लैम्बॉर्गिनी हुराकेन इवो कूप में 5.2 नैचुरली-एस्पिरेटेड V10 इंजन दिया गया है। इसके साथ ही इसमें रियर-व्हील स्टीयरिंग और चारों पहियों पर टॉर्क वेक्टॉरिंग सिस्टम दिया गया है। यह कार 2.9 सेकंड में 100 किलोमीटर का रफ्तार पकड़ लेती है। इसे 100 की रफ्तार से ० किलोमीटर पर लाने में 31.09 सेकंड लगता है।
इसकी कीमत में खरीद सकते हैं कई आलीशान बंगले
इंदौर जैसे शहर में आप किसी अच्छे इलाके में एक करोड़ तक में शानदार छोटे बंगले खरीद सकते हैं। शहर से दूर तो आपको सस्ते में भी मिल सकते हैं। ऐसे में साढ़े पांच करोड़ रुपये में आप पांच से छह बंगले इंदौर में खरीद सकते हैं। लेकिन इस बिजनेसमैन ने सिर्फ साढ़े पांच करोड़ की एक कार खरीदा है। बताया जा रहा है कि इनके पास पहले से भी कई लग्जरी कार हैं।

इंदौर में पहले से भी है एक लैम्बॉर्गिनी
वहीं, मीडिया से बात करते हुए मालवा सुपर कार क्लब के फाउंडर अशेंद्र सिंह गौड़ ने कहा कि इंदौर में पहले से भी एक लैम्बॉर्गिनी कार है। यह दूसरी डिलीवरी हुई है। उन्होंने यह भी बताया कि हमारे क्लब में 25 से ज्यादा ऐसी गाड़ियां हैं, जिसकी कीमत 70 लाख रुपये से ज्यादा है।

ट्रेंडिंग वीडियो